नई दिल्लीः होली पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. जब साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार मलाई मंदिर के पास जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ है. थार गाड़ी ने कई लोगों को कुचल दिया. लोगों का कहना है कि 2 की मौत हो गई है. चार से पांच लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं. मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, दो लोगों की मौत हुई है, जिनमें से एक बच्चा बताया जा रहा है. सभी घायल पटरी पर फल फ्रूट बेचने का काम करते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हादसे में घायल हुए लोगों के परिजनों का कहना है कि मलाई मंदिर के सामने स्पीड से थार गाड़ी आई पहले वह खंभे से टकराई और फिर उसके बाद वह अनबैलेंस होकर पटरी पर फल फ्रूट बेच रहे रेहड़ी वालों को टक्कर मार दी, जिसमें कई लोग चपेट में आ गए, गाड़ी की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि थार गाड़ी की स्पीड कितनी होगी. लोगों की मानें तो 120 से ज्यादा स्पीड थी गाड़ी की. इसलिए इतना बड़ा हादसा हुआ है.


हालांकि, अभी तक इस एक्सीडेंट को लेकर पुलिस की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि कितने लोग घायल हुए हैं और कितने की मौत हुई है? लेकिन स्पॉट से जो तस्वीर मिली है, उससे साफ लग रहा है कि हादसा बहुत बड़ा है. थार गाड़ी की हालत देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी स्पीड में होगी. मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंची हुई है और घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया है आगे की छानबीन अभी मौके पर पुलिस टीम कर रही है.


(इनपुटः मुकेश सिंह)