Delhi Traffic advisory: दिल्ली पुलिस ने शनिवार को एक नोटिस को जारी करते हुए कहा कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में ओल्ड काकरोला रोड के एक हिस्से पर 6 से 20 अक्टूबर तक मरम्मत कार्य के कारण यातायात प्रभावित रहेगा. इस मरम्मत कार्य का असर तुरा मंडी चौक, श्याम विहार चौक और नजफगढ़ ड्रेन मार्ग पर पड़ेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओल्ड पालम रोड की ओर होगा डायवर्ट रूट
पुलिस ने बताया कि द्वारका से तुरा मंडी चौक और नजफगढ़ की ओर जाने वाले वाहन चालकों को मेन उत्तम नगर-नजफगढ़ रोड तक पहुंचने के लिए ओल्ड पालम रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा. इसके साथ ही जरुरी पड़ने पर वाहनों को श्याम विहार चौक से भी डायवर्ट किया जाएगा, ताकि ट्रैफिक को सुचारू रूप से चालू रखा जा सके.


ये भी पढ़ें: BJP पर हुड्डा की चुटकी- 'जीत के दावों के अलावा कर भी क्या सकते? कांग्रेस करेगी...


इस रास्तों को का न करें उपयोग
इसको लेकर पुलिस ने नागरिकों को सलाह दी है कि वो इस मरम्मत कार्य के दौरान ओल्ड काकरोला रोड के प्रभावित हिस्से पर यात्रा न करें और तुरा मंडी चौक, श्याम विहार चौक, नजफगढ़ ड्रेन ब्रिज के आसपास सड़क किनारे पार्किंग भी न करें, जिससे बाकी यात्रियों का यातायात सुगम बना रहे और जाम की स्थिति भी पैदान न हो.


रिंग रोड पर भी होगा यतायात प्रभावित
इसके अलावा पुलिस की ओर कहा गया कि रिंग रोड पर भी यातायात प्रभावित होने की आशंका है. ऐसे में भारत दर्शन पार्क सिग्नल के पास फ्लाईओवर के निर्माण और पंजाबी बाग राउंडअबाउट से राजा गार्डन की ओर अंडरपास के नए निर्माण के कारण इस क्षेत्र में ट्रैफिक केवल एक लेन में ही चालू रहेगा. यह नियम अगले सात से आठ दिनों तक बनी रह सकती है. ऐसे में पुलिस ने रहवासियों को सुझाव दिया गया है कि वो वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें ताकि यातायात बाधित न हो और जाम से बचा जा सके.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!