Delhi News: पानी के बिल को लेकर लाई जा रही वन टाइम सेटलमेंट योजना (OTS) पर दिल्ली सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक हुई. बैठक में आप नेताओं समेत कांग्रेस की तरफ से दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली और पूर्व मंत्री हारून यूसुफ पहुंचे. वहीं भाजपा ने बैठक का बहिष्कार किया है. 10 लाख घरों के गलत पानी के बिलों को लेकर आ रही शिकायतों के बाद दिल्ली सरकार वन टाइम सेटलमेंट योजना लाना चाहती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसको लेकर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जो पॉलिसी दिल्ली सरकार लाना चाहती है, उसे बीजेपी रोकने की मशक्कत कर रही है. ये दिल्ली का मुद्दा है. दिल्ली की बड़े दलों को चर्चा करने के लिए बैठक बुलाई गई थी, जिसमें बीजेपी से रामवीर बिधूड़ी को न्योता दिया गया था, जिसमें वह नहीं पहुंचे. इससे पता चलता है कि वह नहीं चाहते कि लोगों के बिलों का निपटारा हो.


वहीं अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि जिम्मेदार राजनीतिक दल होने के नाते हमने इस बैठक में हिस्सा लिया. दिल्ली के लोगों को राहत मिलने के लिए इसमें कोई कोताही नहीं बरतनी चाहिए. साथ ही कहा कि दुर्भाग्य है बीजेपी इस बैठक नदारद रही. साथ ही कहा कि हमने अपने सुझाव दिल्ली सरकार और सीएम साहब को दिए हैं. दिल्ली के लोगों को राहत देने के लिए जो भी कदम उठाया जाएगा कांग्रेस उसका समर्थन करेगी.


ये भी पढ़ें: Haryana: मनोहर लाल सरकार ने किसान और जवानों को आमने-सामने खड़ा किया: डॉ. सुशील गुप्ता


वहीं दिल्ली में आप कांग्रेस गठबंधन पर अरविंदर लवली ने कहा कि कांग्रेस और आप पार्टी INDIA गठबंधन के मजबूत हिस्सा हैं. ना सिर्फ दिल्ली में बल्कि देश में मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. जल्द ही आपको गठबंधन को लेकर बताएंगे कैसे चुनाव में उतर रहे हैं. 


वहीं सर्वदलीय बैठक पर दिल्ली बीजेपी अध्यतक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि कोविड में लोग मर रहे थे, तब सर्वदलीय बैठक नहीं हुए. आप को जल बोर्ड के हजारों करोड़ के घोटालों, दिल्ली के अस्पतालों में नकली दवाओं, मोहल्ला क्लिनिक घोटाला, पैनिक बटन, वक़्फ़ बोर्ड घोटाला, शराब घोटाले पर बुलाना चाहिए था. होम गार्डों की नौकरी जाने पर सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए थी, लेकिन कभी नहीं बुलाई. साथ ही कहा कि आप ने मीटर लगाने में खुद भ्रष्टाचार किया है. क्या आप वाटर बिल सेटलमेंट की बात करते हैं. कहा कि अगर हिम्मत है तो सारे बिल वापस लीजिए.