Delhi Water Crisis: महरौली AAP विधायक के घर पहुंचे रमेश बिधूड़ी, गेट पर मटका फोड़कर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2296642

Delhi Water Crisis: महरौली AAP विधायक के घर पहुंचे रमेश बिधूड़ी, गेट पर मटका फोड़कर किया प्रदर्शन

राजधानी दिल्ली में पानी का संकट और पानी पर सियासत दोनों चरम पर है. एक तरफ दिल्ली में पानी के लिए त्राहि त्राहि हो रही है. लोग पानी के टैंकर के पीछे दौड़ रहे हैं. बूंद-बूंद के लिए दिल्ली के कई घरों में पानी की किल्लत है.

Delhi Water Crisis: महरौली AAP विधायक के घर पहुंचे रमेश बिधूड़ी, गेट पर मटका फोड़कर किया प्रदर्शन

Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली में पानी का संकट और पानी पर सियासत दोनों चरम पर है. एक तरफ दिल्ली में पानी के लिए त्राहि त्राहि हो रही है. लोग पानी के टैंकर के पीछे दौड़ रहे हैं. बूंद-बूंद के लिए दिल्ली के कई घरों में पानी की किल्लत है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतरकर लगातार दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. वहीं दिल्ली सरकार पानी की समस्या को लेकर कहीं न कहीं LG और केंद्र सरकार पर ठीकरा फोड़ रही है. ऐसे में जो पीस रहा है वह आम दिल्ली वाला है.

इसी कड़ी में एक बार फिर दक्षिण दिल्ली से पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी पानी की किल्लत को लेकर प्रदर्शन किया. इस बार महरौली विधानसभा के विधायक नरेश यादव के घर के आगे अपने समर्थकों के साथ पहुंचे. मगर उनके घर पहुंचने से पहले ही रास्ते के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था. लिहाजा पानी से परेशान महरौली विधानसभा और वसंत कुंज जैसे पॉश इलाके के लोग जो मटका लेकर गए और गेट पर हीं मटका फोड़ने लगे.

रमेश बिधूड़ी ने छतरपुर के प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ को लेकर दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी पर आरोप लगाया कि प्रदर्शन में जाने वाले लोग आम जनता और महिलाएं होती है. जिन्हें वह गुंडा बता रही है. यह बेहद शर्म की बात है. रमेश बिधूड़ी ने इस प्रदर्शन के दौरान दिल्ली सरकार और उनके मंत्रियों को घेरा. रमेश विधूड़ी ने कहा की दिल्ली में जब गरीबों के घर पानी नहीं आ रहा तो इन मंत्रियों के घर भी पानी नहीं आना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: Delhi Fire: शास्त्री पार्क के बैंक्विट हॉल में लगी भीषण आग, जलकर हुआ राख

जाहिर है दिल्ली में तापमान अभूतपूर्व सर पर पहुंच रहा है. दिल्ली के लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे है. ऐसे में राजनीति तो खूब हो रही है, लेकिन उनकी गुहार कौन सुनेगा और कब दिल्ली में पानी का संकट समाधान कब तक होगा, यह अभी तक साफ नहीं है. प्रदर्शन में भारी संख्या मे महिलाएं भी आईं थी जो पानी के लिए दिल्ली सरकार को कोस रही थी. 

वहीं वसंत कुंज पार्षद जगमोहन महलावत ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक आम जनता को नहीं मिलते. ऐसे मे जनता अपनी फरियाद लेकर कहां जाए. जनता अबकी बार विधानसभा चुनाव मे उन्हें सबको जरूर सिखाएगी.

Input: मुकेश सिंह

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news