Delhi Ncr Weather: दिल्ली-एनसीआर में पिछले कई दिनों से भारी का दौर थम सा गया है. जिसकी वजह से एक बार फिर लोगों को उमस का सामना करना पड़ रहा है. बीते दिन दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बारिश हुई लेकिन लोगों को उसके बाद भी उमस से ज्यादा राहत नहीं मिली. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली एनसीआर में अगले तीन-चार दिन तक मौसम ऐसा ही बना रहने वाला है.  इस दौरान हल्की बूंदाबांदी पड़ सकती है, लेकिन तेज बारिश को कोई आसार नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते दिन कितना रहा तापमान 
दिल्ली में बीते सोमवार की सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे. दोपहर में तेज धूप निकलने के साथ ही उमस में और भी बढ़ोत्तरी हो गई. लेकिन शाम के समय दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की गई. बीते दिन दिल्ली में न्यूनतम तापमान की अगर बात करें तो न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री और अधिकतम तापमान 35.6 डिग्री सेल्सियस रहा. 


ये भी पढ़ें: केजरीवाल ने जो कर दिखाया BJP के CM अपने 10 साल के कार्यकाल में नहीं कर पाए: सिसोदिया


आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज 
दिल्ली-एनसीआर में आज के दिन भी बादलों की आवाजाही बनी रहेगी. इस दौरान कई इलाकों में हल्की बारिश होने के भी आसार है. मंगलवार के दिन दिल्ली में अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं दिल्ली-एनसीआर में 21 और 22 अगस्त के दिन दिल्ली में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश होने के आसार है. 23 अगस्त को फिर हल्की बारिश होने की संभावना है. जिसके साथ 24 और 25 अगस्त को दिल्ली में गरज के साथ बौछारे पड़ने की संभावना है.  इस दौरान दिल्ली में अधिकतम तापमान 33 से 35 डिग्री सेल्सियस औैर न्यूनतम तापमान 25 से 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.