Aaj Ka Rashifal 20 July 2023: आज सावन माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहने वाला है. वहीं किसी का दिन सामान्य भी रह सकता है. अपने से बड़ों का सम्मान करें, किसी से बहस न करें, जिससे की आपके काम पर बांधा न आए. 


वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. घर में किसी धार्मिक काम में लेकर कार्यक्रम हो सकता है. परिवार में सम्मान बढ़ेगा. प्रेमी के साथ कही बाहर जाने का मौका मिलेगा. 


मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. वहीं शादीशुदा लोगो के दिन घरेलू जीवन शांति बनी रहेगी. लव लाइफ में सफलता मिलेगी और शादी के लिए रिश्ता भी जल्द रहेगी. 


कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. शादीशुदा लोगों के जीवन में मधुरता आएगी. घरवालों के साथ समय बिताएंगे और सभी जरूरी कामों में उनका साथ मिलेगा. 


सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. जीवन में परेशानियां आएगी और काम को लेकर सफलता मिलेगी. काम को लेकर सावधानी बरते और किसी तरह की आनाकानी न करें. 


कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. वहीं काम को लेकर थोड़ा तनाव बढ़ सकता है, लेकिन आगे चलकर लाभ होगा और काम में लेकर तरक्की होगी. किसी तरह की लापरवाही न बरतें. 


तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. मन चल रही अरचन और परेशानी किसी करीबी से बांटे. मन हल्का होगा वहीं शांति का आभास होगा. कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएं. 


वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. अगर आप किसी से प्रेम करते हैं और जीवन में रिश्तों को मजबूत रखना चाहते हैं तो किसी तरह की बात न छिपाएं. इससे रिश्ता में मजबूती आती है.


धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आप किसी खास से मिलेंगे वहीं किसी से मिलने का इंतजार भी आज खत्म हो जाएगा. जरूरतमंदों की मदद करें. 


मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. शादीशुदा जीवन में मिठास आएगी और आप एक दूसरे का एक-दूसरे के काम के प्रति हौसला बढ़ाएंगे. 


कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन परेशानी से भरा रहेगा. शादीशुदा जीवन और काम को लेकर तनाव में रहेंगे, जिससे कुछ जरूरी काम के बिगड़ने की संभावना है. कोई भी काम हो उसे ध्यान से करें. 


मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. प्रेमी जोड़ों और शादीशुदा लोगों के लिए दिन रोमांटिक रहेगा. घूमने जाएंगे. जीवनसाथी का साथ मिलेगा और एक दूसरे का सम्मान करेंगे.