Aaj Ka Rashifal 7 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है, हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर इन सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं 7 जनवरी, रविवार का दिन कौन सी राशि के जातकों के लिए खास रहेगा और किसे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यहां देखें सभी 12 राशियों का राशिफल. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काम की अधिकता रह सकती है. आज के दिन सफलता पाने के लिए दूसरों की जगह खुद को प्राथमिकता दें. किसी भी नए काम की शुरुआत में बड़ों की सलाह लेना आपके लिए लाभदायक रहेगा. परिवारिक कार्यों में भी सहयोग देंगे. 


वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप अपने मन के हिसाब से वक्त बिताएंगे. दूसरों पर भी ज्यादा रोक-टोक करने से बचें. घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 


मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है, आप अपने सभी अधूरे काम आज पूरे कर पाएंगे. आज किसी को भी सलाह देने से बचें, विवाद हो सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जानें की योजना बना सकते हैं. काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. 


कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा, आज के दिन आपको भाग्य का साथ मिलता नजर आ रहा है. संतान पक्ष को लेकर छोड़ा चिंता बनी रह सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए दिन अच्छा है, जल्दबाजी में काम करने से बचें. काम के साथ परिवार के लिए भी समय निकालने का प्रयास करें. 


सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काम की अधिकता रहेगी, मेहनत के साथ ही उसका उचित परिणाम मिलने से मन में प्रसन्नता रहेगी. आज के दिन अनजान लोगों से रिश्ते बनाने से बचें, नुकसान हो सकता है. काम के साथ थोड़ा समय खुद के लिए भी निकालें. 


ये भी पढ़ें- Saphala Ekadashi 2024: साल की पहली एकादशी पर धन से भर जाएगी तिजोरी, बस कर लें ये उपाय


कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जानें की योजना बनाएंगे. आज के दिन किसी से भी विवाद करने से बचें. किसी नए काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा नहीं है. 


तुला राशि (Libra)- तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज के काम को आज ही पूरा करने की कोशिश करें, काम को टालने से नुकसान हो सकता है. आज के दिन आप अपने भविष्य को लेकर कोई बड़ा फैसला लेंगे. खर्च कम करने का प्रयास करें. 


वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन का अच्छा रहने वाला है, आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आज के दिन आप अपने सभी काम समय से पूरे कर पाएंगे. दूसरों की सलाह मानने की जगह खुद सोच-विचारकर काम करें, सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर बने रहेंगे. 


धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है, आप ज्यादातर समय परिवार के साथ ही बिताएंगे. भविष्य संबंधी किसी योजना पर विचार कर सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी नई योजना पर काम शुरू कर सकते हैं. 


मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आज आप काम के साथ ही खुद के लिए भी समय निकालेंगे. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों का समाधान मिलेगा. कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकती है, घबराने की जगह सोच-विचार कर फैसला करें. 


कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. किसी प्रतिभाशाली व्यक्ति से मिलने का अवसर मिलेगा, जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. जल्दबाजी में कोई भी फैसला और काम करने से बचें. पति-पत्नी के बीच विवाद की स्थिति बन सकती है, बातचीत से हल निकालने का प्रयास करें. 


मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. घर के लोगों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. आज किसी भी नए काम की शुरुआत करने से बचें. काम की अधिकता क वजह से सेहत पर असर पड़ सकता है, ध्यान रखें.