Guru Vakri 2023: हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रहों की स्थिति को बहुत ही महत्व माना जाता है. नक्षत्रों का लेखा-जोखा और ग्रहों की बदलती दिशा लोगों की राशियों पर तेजी से प्रभाव डालती है. ऐसे में 2 सितंबर यानी की आज देवगुरु बृहस्पति वक्री होने जा रहे हैं तो इस घटना कई राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. इसके बाद देवगुरु 118 दिनों के लिए अवस्था में रहेंगे और इस दौरान कुछ राशियों का भाग्य चमक उठेगा. 118 दिन के बाद वो 31 दिसंबर को देवगुरु फिर से मार्गी अवस्था में चलेंगे. 118 दिन का यह समय कई राशियों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशिफलः- इस बार मेष राशि के लिए गुरु का वक्री होना काफी शुभ होने वाला है. मेष राशि वाले लोग इन दिनों बड़े फैसले लेने में सक्षम होंगे. इतना ही नहीं इन राशि वाले लोगों को संपत्ति का फायदा होने वाला है. इन लोगों के जीवन में बड़ी खुशियां आने वाली है. जो लोग पॉलिटिक्स में हैं उनको सफलता मिलेगी.


ये भी पढ़ें- Sun Transit: इन 6 ग्रहों की चाल बदलने से 12 राशि के जीवन में आएगा भूचाल, मगर इन 3 राशि वाले लोगों की चमक उठेगी किस्मत  


मिथुन राशिफलः- इस बार मिथुन राशि वालों के लिए भी गुरु की वक्री अवस्था अच्छे और शुभ साबित होने वाली है. अगर आप इन दिनों कहीं नौकरी कर रहे हैं तो आप अब आपको नई नौकरी का ऑफर मिलेंगे और प्रमोशन के योग बनेंगे. अच्छे लोगों से मुलाकात होगी. कारोबार में सफलता मिलेगी. अगर मिथुन राशि वाले युवाओं के किसी चीज का एक्जाम दिया है तो उनके लिए ये वक्त अच्छा साबित होने वाला है.



कुंभ राशिफलः- इस बार कुंभ राशि वालों के लिए गुरु का वक्री होना काफी शुभ फल प्रदान करने वाला है. इन दिनों कुंभ राशि वाले लोगों में कॉन्फिडेंस का इजाफा होगा. इन लोगों का कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे और सफलता मिलने के योग हैं. धन और संपत्ति का लाभ होने वाला है.


ये भी पढ़ें- Mangal Transit in Scorpio: मंगल करेंगे अपनी चाल में परिवर्तन, वृश्चिक के शुरू होंगे अच्छे दिन, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता 


कर्क राशिफलः- इस बार कर्क राशि वाले लोगों को गुरु की वक्री अवस्था का फायदा मिलेगा. इन दिनों इन लोगों को पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. इसी के साथ आकस्मिक धन लाभ की खबर मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों को नए मौके मिलेंगे और निजी जीवन में शुभ समाचार मिलेंगे.