Lucky Girl: हर व्यक्ति के शरीर पर जन्म से ही तिल (Mole) होते हैं. सामुद्रिक शास्त्र अनुसार, शरीर के इन हिस्सों पर तिल काफी शुभ माने जाते हैं. तिल का रंग और साइज भी काफी महत्व रखते हैं. इतना ही नहीं शरीर पर पाए जाने वाले ये छोटे से तिल लोगों को भविष्य और व्यक्तित्व का राज भी खोलते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं महिलाओं के शरीर के उन स्थानों के तिलों के बारे में, जो काफी भाग्यशाली मानी जाती हैं. साथ ही इस तिल वाली लड़कियों को लड़कों के लिए काफी लकी मानी जाती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ठुड्डी-कमर पर तिल


यह तो आप सभी लोग जानते हैं कि तिल हमारी चेहरे की सुंदरता को बढ़ाता है. सामुद्रिक शास्त्र अनुसार, जिन महिलाओं के कमर और ठुड्डी पर तिल होता है. वो महिलाएं काफी लकी मानी जाती है. इन महिलाओं को हर वो सुख-सुविधाएं मिलती हैं जिनकी ये हकदार होती है. इतना ही नहीं इन महिलाओं को पति भी बेहद सुंदर और धनवान मिलता है. इन महिलाओं का पैर जिस भी घर में पड़ता है वो घर खुशियों से भर जाता है.


ये भी पढ़ेंः Venus Planet Transit: शुक्र के गोचर से इन 3 राशियों को करियर में मिलेगी बड़ी सफलता, 7 जुलाई से बदलेगी किस्मत


आइब्रो के बीच तिल


सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, जिन लड़कियों के आइब्रो के बीच में तिल पाया जाता है उन लड़कियों में धन कमाने की इच्छा काफी ज्यादा होती है. इन लड़कियां की धर्म-कर्म के कामों को भी पूरे मन से करती हैं. इतना ही नहीं ये लड़कियां पति और ससुराल पक्ष के लिए बहुत लकी मानी जाती है. इतना ही नहीं ये लड़कियां लोगों के बीच अपनी एक अगल पहचान बनाने में सबसे अलग होकर रहती है.


माथे पर तिल


सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, जिन लड़कियों के माथे पर तिल पाया जाता है वो लड़कियां भी काफी भाग्यशाली मानी जाती है. ये महिलाएं काफी बुद्धिमान होती हैं. यह महिलाएं अपनी मेहनत से अपनी मंजिल हासिल करती हैं. तो वहीं, ये जिस भी घर में कदम रखती है उन घर को खुशियों से भर देती है.