Venus Planet Transit: शुक्र के गोचर से इन 3 राशियों को करियर में मिलेगी बड़ी सफलता, 7 जुलाई से बदलेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1735411

Venus Planet Transit: शुक्र के गोचर से इन 3 राशियों को करियर में मिलेगी बड़ी सफलता, 7 जुलाई से बदलेगी किस्मत

Venus Planet Transit: हिंदू धर्म के अनुसार, शुक्र ग्रह को दैत्य गुरु की उपाधि प्राप्त है. तो वहीं, शुक्र ग्रह को सैक्स, कामुकता, धन, वैभव, विलासता और भौतिक सुख का कारक माना जाता है. इसलिए शुक्र की चाल में जब भी बदलाव होता है तो इन राशि और चीजों पर विशेष प्रभाव पड़ता है. तो चलिए जानते हैं कि किन-किन राशि पर गहरा असर देखने को मिलता है.

Venus Planet Transit: शुक्र के गोचर से इन 3 राशियों को करियर में मिलेगी बड़ी सफलता, 7 जुलाई से बदलेगी किस्मत

Venus Planet Transit: हिंदू धर्म के अनुसार, शुक्र ग्रह को दैत्य गुरु की उपाधि प्राप्त है. तो वहीं, शुक्र ग्रह को सैक्स,  कामुकता, धन, वैभव, विलासता और भौतिक सुख का कारक माना जाता है. इसलिए शुक्र की चाल में जब भी बदलाव होता है तो इन राशि और चीजों पर विशेष प्रभाव पड़ता है. इस बार वैभव और धन के दाता शुक्र ग्रह 7 जुलाई को सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस बार शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से इन 3 राशि वाले जातकों को धनलाभ और करियर के साथ-साथ कारोबार में बड़ा लाभ मिलने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि किन-किन राशि पर गहरा असर देखने को मिलता है.

सिंह राशिफलः- इस बार सिंह राशि वाले जातकों को लिए शुक्र ग्रह का गोचर लाभकारी साबित हो सकता है. इस शुक्र ग्रह आपकी राशि में लग्न भाव में संचरण करने जा रहे हैं. इस दौरान आपके व्यक्तित्व में काफी निखार देखने को मिलगा. इसी के साथ आपको सभा कार्यों में अनुकूल परिणाम मिलने वाले हैं. इन दिनों आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. इन दिनों आपके जीवनसाथी की तरक्की हो सकती है. तो वहीं, कुंवारे लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Asur 2 Kalki Story: असुर-2 तो देख लिया पर क्या जानते हैं कल्कि की कहानी, जिसपर मचा है घमासान

वृषभ राशिफलः- इस बार वृषभ राशि वाले जातकों को लिए शुक्र ग्रह का गोचर लाभकारी साबित हो सकता है. इस बार शुक्र गृह आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इन दिनों आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. इसी के साथ आपके कार्यक्षेत्र में काफी तेजी से बदलाव होगा. इन दिनों आप कोई लग्जरी सामान खरीद सकता हैं.

तुला राशिफलः- इस बार तुला राशि वाले जातकों को लिए शुक्र ग्रह का गोचर फायदेमंद साबित हो सकता है. क्योंकि इस बार शुक्र ग्रह आपकी राशि इकम भाव से प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से आपके करियर को ऊंची उड़ान भरने को मिलेगी. धन में वृद्धि होगी और धन प्राप्ति के कई और रास्ते खुलेंगे.  

Trending news