Mangal Transit In Tula: हिंदू धर्म में मंगल ग्रह को ग्रहों का सेनापति माना गया है. क्योंकि, मंगल ग्रह रक्त, भूमि, साहस, पराक्रम और ऊर्जा का कारक है. इसलिए जब भी मंगल ग्रह अपनी चाल में परिवर्तन करते हैं तो इन क्षेत्रों और लोगों की जिंदगी पर बड़ा असर देखने को मिलता है. इस बार मंगल ग्रह ने 3 अक्टूबर को अपने मित्र शुक्र की स्वराशि तुला में प्रवेश कर लिया है और वो यहां 16 नवंबर तक रहने वाले हैं, जिसकी वजह से इन 3 राशियों के लोगों को बड़ी तरक्की मिलने वाली है और इन जातकों के तरक्की के द्वार खुलने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशि कौन सी है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला राशिफल-


तुला राशि वाले जातकों को मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होने वाला है. क्योंकि, यह गोचर आपकी राशि में हुआ है. इन दिनों आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होने वाली है. इसी के साथ जो लोग सेना, पुलिस और खेल जगत से जुड़े हुए है उन लोगों के लिए शानदार होने वाला है. इन दिनों अगर जीवनसाथी के साथ संबंध बिगड़े हुए हैं उनके संबंध में सुधार आएगा. इसी के साथ व्यापार करने वाले लोगों को भी बड़ा लाभ होगा.


ये भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2023: इस नवरात्रि पान के पत्तों से कर लें ये खास उपाय, मां दुर्गा खोल देगी तरक्की के द्वार


धनु राशिफल-


धनु राशि वाले लोगों को मंगल ग्रह का गोचर धनु राशि के जातकों को अनुकूल सिद्ध होने वाला है. क्योंकि, इस बार ये गोचर आपकी राशि से इनकम भाव में हुआ है. इसलिए इस बार आपकी इनकम में बड़ी जबरदस्त बढ़ोतरी होने वाली है. करियर में आपको नए अवसर मिलने वाले हैं. जो लोग व्यापार करते हैं उन लोगों को लाभ मिलेगा.


सिंह राशिफल-


सिंह राशि वाले लोगों के लिए मंगल ग्रह का गोचर से आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. क्योंकि, मंगल का गोचर आपकी राशि से तीसरे भाव में हुआ है. इसलिए इस समय धन और निवेश को लेकर जो आपकी प्लानिंग में सफलता मिलेगी. इसी के साथ जो लोग विदेश से व्यापार से जुड़े है तो उसमें भी आपको लाभ मिलेगा. इसी के साथ अगर आप अपने करियर को अच्छा बनाने के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो ये योजना भी अपकी सफल होने वाली है. क्योंकि, इस बार मंगल ग्रह आपकी राशि से चतुर्थ और नवम भाव के स्वामी हैं.