Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा सभी राशि के जातकों के लिए मार्च का महीना, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 1 मार्च 2024 शुक्रवार के दिन किस राशि का दिन कितना खास और सामान्य रहेगा आइए जानते हैं. जानें सभी राशियों का भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Thu, 29 Feb 2024-11:41 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. काम की तारीफ होगी और साथ ही चुनौतियों का भी सामना करना पड़ेगा. अच्छे से सभी कामों को पूरा करेंगे. ऑफिस में काम को लेकर स्ट्रेस बढ़ सकता है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का जिन आपके सभी कामों को पूरा करने के लिए खास है. कानूनी मामलों में जीत मिलेगी, लेकिन लेनदेन को लेकर सावधानी से काम करने की जरूरत है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का जिन आपके लिए अच्छा रहेगा. तरक्की हासिल होगी और साथ ही अपने सभी कामों को पूरा करने का प्रयास करेंगे साथ ही मान-सम्मान में वृद्धि होगी. फैसले लेने से पहले सलाह जरूर लें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा, अपने सभी कामों को समय से पूरा करें. साथ आय के स्त्रोत बढ़ेगे और पुराने निवेश को लेकर खुशखबरी मिलेगी, हेल्थ पर ध्यान दें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, जिम्मेदारियां बढ़ेगी और साथ ही परेशानियों का भी सामना करना पड़ेगा. सभी पुराने कामों में लाभ हासिल होगा. और बिजनेस में इजाफा होगा.  

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन खास रहेगा. ध्यान देने और सावधानी बरतने की जरूरत है. ऑफिस में किसी से विवाद न करें, खुजृद पर भरोसा रखकर काम करें और साथ ही मिलाजुला नतीजा भी मिलेगा.

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी और जल्द ही छुटकारा भी मिल जाएगा. रिश्तों में परेशानी आ सकती है. 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का जिन अच्छा रहेगा. काम में तारीफ होगी, ऑफिस में अधिकारियों का साथ मिलेगा. बिजनेस में वृद्धि होगी और साथ ही काम को लेकर नए अवसर  भी मिलेंगे. 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा, धन संबंधी परेशानियां खत्म होगी और अपने मन के अनुसार काम करेंगे. व्यापार में बढ़ोतरी होगी, रिश्तों में मधुरता आएगी. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य रहेगा. मन अशांत रहेगा, काम में मन नहीं लगेगा, जिम्मेदारियां बढ़ेगी और साथ ही चुनौतियों का भी सामना करना पड़ेगा. खुद को स्ट्रेस से बाहर निकालने का प्रयास करें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस में जिम्मेदारियां बढ़ेगी और साथ ही पदोन्नति की भी संभावना है. काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे और साथ ही छात्रों को ध्यान देने की जरूरत है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी और साथ ही बिजनेस को लेकर धन लाभ होंगे. मन की शांति के लिए धर्म-कर्म में मन लगाएं. नई नौकरी की तलाश कर सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link