Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए आज का दिन रहेगा लकी, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 23 फरवरी 2024 शुक्रवार के दिन किस राशि का दिन कितना खास और सामान्य रहेगा आइए जानते हैं. जानें सभी राशियों का भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Thu, 22 Feb 2024-11:43 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा और साथ ही सभी पुराने कामों में सफलता हासिल होगी. अपने डरों से लड़कर आगे बढ़ेंगे और साथ ही कठि परिस्थितियों से निकलने का प्रयास करें. मन शांत रहेगा.

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. धन संबंधियां आ सकती है, लेकिन संपत्ति खरीदने का भी योग बन रहा है. कड़ी मेहनत से किए गए काम में लाभ हासिल होगा. जीवन में बदलाव लाने की कोशिश करेंगे. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी की चाह में सभी हद से गुजरने के लिए तैयार रहेंगे साथ ही अपनी मांगों को लेकर विवाद में फंस सकते हैं. परिजनों का साथ मिलेगा. बदलाव को अपनाने की कोशिश करेंगे.

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा, लेकिन सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. गुस्से पर कंट्रोल करें, साथ ही जीवन में रिलेशशिप को लेकर मन को मजबूत रखें. 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. अपनी सभी मुश्किलों और परेशानियों को परिजनों और अपने करीबियों से शेयर करें. घरवालों के साथ समय बिताएं, आर्थिक मदद लेने की जरूरत पड़ सकती है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी की बातों को अपने ऊपर हावी न होने दें, जिससे की तनाव की स्थिति उत्पन्न हो. जीवन में विदेश यात्रा का मौका मिलेगा, बदलाव आने की संभावना है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन अच्छा रहेगा, लेकिन घर और लवलाइफ पर खास ध्यान देने की जरूरत है. लेनदेन के मामले में संभल कर काम करें, भविष्य को लेकर योजना बनाने के बारे में विचार कर सकते हैं. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. योजना बनाकर काम करेंगे, जिससे लाभ हासिल होगा साथ ही सेहत पर ध्यान दें. परिजनों का भी साथ मिलेगा, ऑफिस में मान-सम्मान बढ़ेगा और काम में वृद्धि होगी. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन तनाव से भरा रहेगा. मन अशांत रहेगा और इसका सेहत पर बुरा प्रभाव देखने को मिल सकता है. आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे, काम में बाधाएं आ सकती हैं. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास साबित हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, लेकिन परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है. घर में मांगलिक काम होगा, मन को शांत रखने की कोशिश करें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा, घर में  खुशियों का माहौल रहेगा. बिजनेस में ग्रोथ होगी, कानूनी मामलों में जीत होगी. सेहत पर ध्यान दें. शिक्षा के क्षेत्र में चिंता की स्थिति पैदा हो सकती है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन बेहद खास रहेगा. अपने दोस्तों से मिलेंगे, साथ ही नौकरी और बिजनेस में तरक्की होगी. काम को लेकर अधिकारियों का साथ मिलेगा. आय में वृद्धि होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link