Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशियों के जातकों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, सितंबर महीने मिलेगा ये लाभ

Aaj Ka Rashifal 3 september 2023: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 11 अगस्त बुधवार का दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

रेनू अकर्णिया Sat, 02 Sep 2023-11:41 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा. काम कार्यशेश्त्र में नए अवसर मिलेंगे, जिससे नए अनुभव की प्राप्ति होगी. आज नए अधिकार भी मिल सकते हैं, जिससे कि आपको लाभ होगा. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेगा. काम को लेकर दिन अच्छा रहेगा, धन लाभ होगा और साथ ही घरेलू सुख की प्राप्ती होगी. धन लाभ होने के साथ खर्च भी बढ़ेंगे. 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रह सकता है. नए काम को शुरू करने पर लाभ होगा. बता दें कि आज किसी भी काम में लापरवाही न बरतें और काम पर ध्यान लगाएं.

4/12

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज भाग्य साथ देगा और साथ ही धन प्राप्ति होगी. नए संबंध बनेंगे और सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा, जिससे मन को खुशी होगी. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज किस्मत साथ देगी और मनचाहे फल की प्राप्ति होगी. आज आपका मन शांत रहेगा और किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. धन के मामले में लाभ होगा, नौकरीपेशा लोगों की परेशानियां खत्म होगी और नए परिवर्तन देखने को मिलेंगे. 

7/12

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों का दिन सफलता से भरा रहेगा. आज किसी तरही की परेशानी नहीं होगी और परिजनों और दोस्तों का साथ मिलेगा. नए काम की शुरुआत करने से पहले सुझाव जरूर लें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिक राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा. आज भाग्य साथ देगा और बिजनेस के मामले में किसी से सलाह न लें और दोस्तों का साथ मिलेगा. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज पुरानी परेशानियों से मुक्ति मिलने की संभावना है वहीं नए कामों में सभंल कर कदम उठाएं. किसी की बातों में आने से बचें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के जातकों का दिन आज मिलाजुला रहेगा. आज धन लाभ होगा और यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ होगा, सफलता मिलेगी और नए काम से योग बन रहे हैं, जिससे सफलता होगी. किसी तरह की लापरवाही न बरतें. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ होगा, नए काम के अवसर मिलेंगे, वहीं रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. जीवन की परेशानियां खत्म होंगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link