Good Luck Signs: शाम के समय अगर दिख जाए ये चीजें तो समझिए घर में मां लक्ष्मी की हुआ वास, चमकने वाली है किस्मत

Auspicious Sunset Sign: सूर्यास्त के समय घर में पूजा की जाती है और कहा जाता है कि इस समय घर में देवी लक्ष्मी की कृपा होती है और उनका वास होता है. शाम के समय अगर घर में कुछ खास चीजें दिख जाए तो ये बहुत ही खास होती है. इससे मां लक्ष्मी की आशीर्वाद मिलता है और साथ ही घर में धन की वर्षा होती है.

रेनू अकर्णिया Thu, 03 Aug 2023-11:35 pm,
1/5

घर में छिपकली देखना: ऐसी मान्यता है कि अगर सूर्यास्त के बाद घर में अगर तीन छिपकलियां दिखाई दे तो शुभ होता है. इससे माना जाता है कि घर पर मां लक्ष्मी का वास होने वाला है और परेशानियां खत्म होने वाली है. 

 

2/5

घोंसला: अगर घर में चिड़िया का घोंसला बनाया शुभ संकेत होता है. इससे अच्छे दिनों की शुरुआत का संकेत मिलता है. घर में धन से जुड़ी समस्या से छुटकारा मिल सकता हैं. 

 

3/5

काली चींटियां: घर में शाम को काली चींटियों का झुंड दिखाई देने से शुभ होता है. ऐसा कहा जाता है कि काली चींटियों के झुंड में मां लक्ष्मी की छाया होती है और इससे मां लक्ष्मी का आगमन होने का संकेत मिलता है.

 

4/5

सपने में इन चीजों को देखना: शाम को देखे गए सपने में अगर आपको झाड़ू, छिपकली, सांप, उल्लू, शंख, गुलाब फूल, बांसुरी और घड़ा दिखाई देता है तो इससे आपके जीवन में शुभ होने की शुरुआक होने का संकेत मिलता है. इससे धन लाभ होता है. 

 

5/5

फूल: अगर शाम के समय आपको घर में कही भी फूल नजर आए तो सझजिए आपके जीवन की परेशानियां खत्म होने वाली है. सुख-समृद्धि की प्राप्ति होने वाली है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link