Sun Transit in kanya: हिंदू धर्म के अनुसार, ग्रहों के राजा सूर्य को आत्मा का कारक माना जाता है. सूर्यदेव हर एक मास राशि परिवर्तन करते हैं. ऐसे में उन्हें एक राशि में दोबारा आने में पूरा एक साल का समय लगता है. इस बार सूर्य देव 17 सितंबर की सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर अपनी स्वराशि सिंह को छोड़कर कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि कन्या राशि में प्रवेश करने से 12 राशियों के भाग्य पर क्या असर पड़ेगा. मगर इन 4 राशि की किस्मत बदलने वाली है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंह राशिफल- सिंह राशि वाले लोगों को इन दिनों थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है. इन दिनों संपत्ति से जुड़ी मामले आपको परेशान कर सकते हैं. परिवार में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. क्योंकि सूर्य कन्या राशि में गोचर के दौरान आपके दूसरे घर में प्रवेश कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Budh Transit In Virgo: 1 अक्टूबर को अपनी प्रिय राशि में प्रवेश करेंगे बुध, इन 3 राशि के जीवन में बढ़ेगी समृद्धि और खुशियां


कन्या राशिफल- सूर्य देव कन्या राशि के लग्न भाव में गोचर कर रहे हैं, जिसकी वजह से इस राशि वाले लोगों के जीवन में आत्मविश्वास, आकर्षण भरेगा. इसी के साथ इन जातकों का स्वास्थ्य काफी अच्छा रहने वाला है.  समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ मिलने वाला है.


वृश्चिक राशिफल- वृश्चिक राशि में सूर्य देव ग्यारहवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से इन लोगों को बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है. नौकरी कर रहे लोगों को पदोन्नति मिल सकती है. इसी के साथ जो लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं उन्हें कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. छात्रों को परिक्षा में सफलता मिलेगी.  संतान की ओर से कोई गुड न्यूज मिल सकती है.


ये भी पढ़ें- Mangal Transit In Tula: मंगल करने जा रहे हैं तुला में प्रवेश, इन राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगा तरक्की


मेष राशिफल- मेष राशि में सूर्य छठे भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से इस राशि वाले छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी. इसी के साथ इन लोगों का स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है. इसी के साथ अगर आप इन दिनों किसी लंबी बीमारी से परेशान हैं तो आपको उससे भी छुटकारा मिलने वाला है. इसी के साथ इन दिनों आप बेवजह खर्च से परेशान हो सकते हैं. अगर छात्र विदेश जाकर आपने आगे की शिक्षा का प्लान कर रहे हैं तो उन्हें इसमें जरूर सफलता मिलेगी.


मीन राशिफल- मीन राशि में सूर्य कन्या राशि में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन में परेशानियां आ सकती हैं. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. इसके साथ ही किसी को भी पैसा उधार देने से बचें.


धनु राशिफल- धनु राशि में सूर्य दसवें भाव में प्रवेश कर रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों को सरकारी नौकरी और पेशेवर जीवन में बड़ा लाभ मिलेगा. इसी के साथ इन लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. जीवन में कई नए अवसर मिलेंगे. इसी के साथ आप अपने कार्यस्थल में नई ऊर्जा के साथ काम करेंगे, जिससे पदोन्नति मिलने के पूरे आसार है.