Devraj Patel Death: छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडियन और दिल से बुरा लगता है भाई नाम के वीडियो से सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले देवराज पटेल की दुखद मौत हो गई. देवराज की मौत के बाद उनके फैंस को काफी धक्का लगा है. देवराज बेहद ही कम उम्र के थे. उनके निधन के बाद सीएम भूपेष बघेल ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने दी जानकारी
इस बात की जानकारी सीएम भूपेष बघेल ने ट्वीट कर दिया है. भूपेष बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि '“दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए. इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है. ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति:'


सीएम से की थी मुलाकात
बता दें कि देवराज पटेल छत्तीसगढ़ के ही रहने वाले थे. उनकी एक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वो कहते हुए दिख रहे हैं कि 'दिल से बुरा लगता है भाई.' देवेश के इस वीडियो के बाद से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी. कुछ दिनों पहले देवराज सीएम बघेल से भी मिले थे. इस दौरान भी उन्होंने अपना टैगलाइन उनके सामने दोहराया था. 


ये भी पढ़ें: Health Tips: अगर घुटने और टखने में रहता है दर्द, तो इन घरेलू नुस्खों को आजमाकर पा सकते हैं राहत


 


आज सुबह ही किया था एक पोस्ट
देवराज की मौत के बाद से उनके फैंस में काफी निराशा है. देवाराज महासमुंद जिले के रहने वाल थे. वो वीडियो के सिलसिले में रायपुर में रहा करते थे. वो कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ भी काम कर चुके हैं. साल 2021 में उन्होंने यूट्यूबर भुवन बाम के साथ भी काम किया था. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव रहते थे. देवराज ने आज सुबह ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था.