Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही है. रेव पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई करने के लगे इल्जामों के बीच फंस हैं. हाल ही में एल्विश यादव केस रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी राहुल ने एल्विश यादव से मुलाकात की बात कुबूल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों की माने तो आरोपी राहुल ने बताया कि वो एल्विश यादव से मिला है और उसे जानता भी है. राहुल ने ये भी बताया कि वो पहले भी एल्विश के कहने पर नोएडा के एक स्टूडियों में एल्विश के लिए सांप लेकर आया था. उस दौरान एल्विश ने सांप के साथ शूट किया था. राहुल ने बताया कि वो चोरी छिपे सांपों को लेकर आता है और इस तरह के प्रोग्राम करता रहता है.


ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: आपसी कलह बनी जान की दुश्मन, पत्नी की हत्या कर खुद भी लगाई फांसी


राहुल ने बताया कि सांप राजस्थान और उत्तर प्रदेश से लाए जाते है. राहुल ने पुलिस को बताया कि उसे अच्छे से मालूम है कि सांप रखना और उसके साथ किसी तरह का शो करना गैरकानूनी है, लेकिन पैसा कमाने के लालच में वो ये काम करता है. बरामद हुए सांप के जहर पर राहुल ने चुप्पी साध ली. पुलिस की पूछताछ अभी जारी है. जल्द ही पुलिस राहुल और एल्विश यादव का आमना सामना करवाएगी. ताकि सच सामने आ सके.