फरीदाबाद: सेक्टर 56 थाना क्षेत्र में सोमवार को एक शख्स ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और उसके भाइयों के खिलाफ हत्या और आपराधिक साजिश का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश का रही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाजियाबाद के मूल निवासी इमरान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मथुरा के रहने वाले मुबारिक ने करीब 16 साल पहले उसकी बहन खैरून (35) से शादी की थी. दोनों के चार बच्चे हैं, जिनकी उम्र क्रमशः 14, 13, 12 और 10 साल है.


ये भी पढ़ें: दिल्ली के इन इलाकों में प्रभावित होगी वाटर सप्लाई, दिन में एक बार आएगा पानी


आरोपी नशे का आदी है 
मुबारिक शराबी था और हर दिन खैरून के साथ झगड़ा करता था. इमरान को सोमवार सुबह उसकी भतीजी ने बताया कि मुबारिक ने उनकी मां की हत्या कर दी है. इसके बाद जब वह उनके घर पहुंचा तो बिस्तर पर खैरून का शव मिला, जिसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था. बच्चों ने इमरान को बताया कि उनका पिता आधी रात को शराब पीकर घर लौटा और मां से झगड़ा करने लगा. आरोप है कि मुबारिक ने बच्चों को भी एक कमरे में बंद कर दिया था. सुबह सोकर उठने के बाद जब बच्चों ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने दरवाजा खोला. उन्होंने देखा कि मां मर चुकी थी और पिता घर से गायब था.


ये भी पढ़ें: फादर्स डे पर पिता ने काटा बेटी का गला, लव मैरिज को लेकर हुआ विवाद


तीन दिन पहले दी थी धमकी 
इमरान का आरोप है कि करीब तीन दिन पहले मुबारिक उसके गांव आया था और खैरून को जान से मारने की धमकी दी थी. जब उन्होंने मुबारिक के बड़े भाई मुश्ताक, जफर और फारूक से इसकी शिकायत की तो उन्होंने मुबारिक के कान भर दिए. इमरान ने मुबारिक और उसके परिवार के सदस्यों पर उसकी बहन की हत्या का आरोप लगाया. सेक्टर 58 थाना पुलिस ने एफआईएआर दर्ज कर ली. पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी. शेष आरोपियों की वारदात में क्या भूमिका है, इसकी जांच की जा रही है.