Farmers Protest: किसानों का विरोध प्रदर्शन आज जारी है. इसको लेकर पुलिस ने लगातार तमाम इंतजमात किए हुए हैं. पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए दिल्ली से लगने वाले बॉर्डर्स पर अवरोध लगाए हुए हैं. ऐसे में इन इलाकों में जाम की स्थिति बनी हुई है, जिसकी वजह से नौकरी-पेशा लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.  वहीं, इसको लेकर गाजियाबाद में जाम में फंसे लोगों का कहना है कि वो ऑफिस के लिए लेट हो रहे हैं. जानिए ये पूरी खबर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉर्डर्स पर ड्रोन कैमरे से निगरानी
दिल्ली से जुड़े सारे बॉर्डर्स पर ड्रोन कैमरे से भी निगरानी की जा रही है. वहीं, जाम से गुजरने वाले लोगों को कहना है कि वह सुबह जल्दी घर से निकले थे. एक-एक डेढ़ घंटे जाम में फंसने के बाद अब उन्हें डर है कि उनकी आधी छुट्टी ऑफिस में अकाउंट की जाएगी. इसके बाद उनकी सैलरी भी आदि हो जाएगी. ऐसे में एक तरफ जहां पेट्रोल ईंधन का खर्चा ज्यादा बढ़ चुका है. दूसरी तरफ वहीं उन्हें आधी सैलरी का डर भी सता रहा है. एक से डेढ़ घंटे का सफर टू व्हीलर पर चढ़ने वालों को करना पड़ रहा है, जो पहले कुछ महच मिनट भर का होता था वही फोर व्हीलर की क्या स्थिति है. ऐसे में आम जनता को दिल्ली कूच का यह आवाहन कितना महंगा पड़ा है.


ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का वादा! यूं ही मिलती रहेगी Free बिजली, अब नहीं भरना होगा फॉर्म


सुरक्षा बल किया गया तैनात
वहीं, गाजियाबाद ट्रांस हिंडन डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा बल तैनात किया गया है. पुलिस के पास इनपुट थे, जिसके बाद कमिश्नरेट पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने अपनी तैयारियां पूरी करते हुए पूरी तरह से सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद बंद की हुई है. ड्रोन के माध्यम से भी पूरे इलाके की निगरानी की जा रही है. डायवर्सन की वजह से कुछ ट्रैफिक हैवी हुआ है, जिसको निरंतर सुचारू रूप से चलाए रखने के प्रयास किया जा रहे हैं.