Charkhi Dadri News: शादी के समय बोले गए एक झूठ से खफा दिल्ली पुलिस के जवान ने चरखी दादरी में बहन के ससुराल पहुंचकर मशीनगन से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. आरोपी पुलिसकर्मी अपने बहनोई को मारने गया था, लेकिन इस अंधाधुंध फायरिंग में बहन के दादा ससुर की मौत हो गई, जबकि सास, ससुर और देवर गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात के बाद फरार हुए आरोपी को जब चूरू में राजस्थान पुलिस ने घेर लिया तो उसने मशीनगन से हवाई फायर भी किया. हालांकि बाद में पुलिस ने उस पर काबू पा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोपालवास निवासी साकेत शर्मा दिल्ली में सातवीं बटालियन मालवीय नगर सीपीआर में तैनात है. आरोपी से पूछताछ में पता चला कि बहन की शादी से पहले बहनाई ने लड़की के घर वालों को झूठ बताया था कि वह सरकारी नौकरी करता है. इस बात से साकेत नाराज था. शादी के बाद बहन को उसके ससुराल वाले परेशान कर रहे थे. जब मामले ने तूल पकड़ा तो साकेत ने बहन की ससुराल पहुंचकर बहनोई की हत्या की साजिश रच डाली.


ये भी पढ़ें: मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले युवक की बेरहमी से हत्या,नहर में मिला हाथ-पैर बंधा शव


ड्यूटी के लिए निकलवाई थी एमपी-5 मशीनगन 
आरोपी ने दिल्ली के साकेत मेट्रो स्टेशन पर ड्यूटी के लिए शस्त्रागार से एमपी-5 मशीनगन व 35 कारतूस निकलवाए. इसके बाद कैब पहुंचकर दादरी पहुंच गया. कैब ड्राइवर को बीच रास्ते छोड़कर वह पैदल ही गांव घसोला में बहन की ससुराल पहुंच गया. आरोप है कि यहां घर में घुसते ही पुलिसकर्मी ने मशीनगन से बहन के ससुराल वालों पर 34 राउंड फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से बहन के दादा ससुर छोटेलाल की मौत हो गई, जबकि वहीं ससुर सुरेंद्र, सास शकुंतला व देवर शिवम गंभीर रूप से घायल हो गए.


ये भी पढ़ें: Haryana News: BJP नेता के बहन के घर हुई चोरी, लगभग 25 लाख का सोना लेकर फरार हुए चोर


बैग में हथियार देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाया 
पुलिस के मुताबिक घसौला में वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जवान लुहारू पहुंचा और वहां से वह ट्रेन में बैठकर मकड़ीनाथ स्टेशन चूरू उतर गया. यहां से वह पैदल ही सूरतपुरा गांव पहुंचा. इस दौरान आरोपी ने एक खेत में मांगकर खाना खाया और मोबाइल चलाने के लिए ग्रामीणों से वाईफाई नेटवर्क मांगा, लेकिन इस दौरान ग्रामीणों को उसके बैग में हथियार दिखाई दे गया. उन्होंने रतननगर थाना पुलिस को सूचना दे दी. 


खुद को घिरा देखा तो झोंका हवाई फायर 
रतननगर थाना प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि गांव खुडेरा बड़ा गांव में जब आरोपी ने खुद को ग्रामीणों और पुलिस से घिरा देखा तो उसने मशीनगन से हवाई फायर कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर मशीनगन को जब्त कर लिया. 


हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज 
इधर दादरी सदर थाना पुलिस प्रभारी तेजपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को चूरू से प्रोक्टेक्शन वारंट पर लाया जाएगा. पुलिस ने आरोपी जवान समेत कई अन्य के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.


इनपुट- पुष्पेंद्र कुमार