Gangster Bhupi Rana: अवैध हथियारों की तस्करी के मामले में पंचकूला की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर भुप्पी राणा को पंजाब के नाभा जेल से आज प्रोडक्शन वारंट पर पंचकूला लाई और कोर्ट में पेशकर गैंगस्टर भुप्पी राणा का चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया. पंचकूला पुलिस को कुछ दिन पहले बरवाला के पास से गैंगस्टर भूपी राना के गुर्गे को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुर्गा हुआ था गिरफ्तार
गिरफ्तार किए गए गुर्गे से पूछताछ में खुलासा हुआ था कि पकड़ा गया आरोपी विक्रांत राणा उर्फ चिंटू गैंगस्टर भूपी राना के लिए काम करता है, जो पहले ही पंजाब की नाभा जेल में अन्य आपराधिक मामले में बंद है. पुलिस ने गैंगस्टर भूपी राना के गुर्गे से 7 कंट्री मेड पिस्टल, 7 जिंदा कारतूस और 72000 नगद बरामद किए थे. इस मामले में तफ्तीश को आगे बढ़ते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने गैंगस्टर भूपी राणा को पंजाब के नाभा जेल से पंचकूला लाकर चार दिन का पुलिस रिमांड कोर्ट से लिया है. पुलिस रिमांड के दौरान गैंगस्टर भूपी राणा से अवैध हथियारों की तस्करी के मामले में पूछताछ की जाएगी. गैंगस्टर भूपी राणा कई आपराधिक मामलों के चलते जेल में बंद था और अब अवैध हथियारों की तस्करी में भी गैंगस्टर का नाम सामने आया है.


गैंगस्टर और गुर्गे पुलिस बैठाएगी आमने-सामने
चार दिन की पुलिस रिमांड के दौरान क्राइम ब्रांच-19 की टीम उससे और उसके गुर्गे विक्रांत उर्फ चिंटू को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी. पंचकूला क्राइम ब्रांच को उम्मीद है कि भूपी राणा से पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे से हो सकते हैं और अवैध हथियार तस्करी मामले में उसके तार कहां-कहां जुड़े हैं इसका पता लगाने की कोशिश भी पंचकूला पुलिस करेगी. अब देखना यह होगा कि अवैध हथियारों की तस्करी के मामले में गैंगस्टर का नाम आने के बाद पूछताछ में पंचकूला पुलिस को क्या हाथ लगता है.


ये भी पढ़ें: Noida Lift Accident: लिफ्ट गिरने के मामले में 8 मजदूरों की मौत, 25-25 लाख का मिलेगा मुआवजा


क्राइम ब्रांच इंचार्ज ने दी जानकारी
क्राइम ब्रांच-19 के इंचार्ज महेंद्र ढांडा ने बताया कि अवैध हथियारों की तस्करी के मामले में भूपी राणा को पंजाब की नाभा जेल से पंचकूला लाया गया है और कोर्ट में पेश करने के बाद 4 दिन का पुलिस रिमांड मिला है. उन्होंने बताया कि 4 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान गैंगस्टर से अवैध हथियारों की तस्करी के मामले में पूछताछ की जाएगी.


INPUT- Divya Rani