Ghaziabad News: गाजियाबाद कोर्ट में रेमो डिसूजा पर एक व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें रिमो द्वारा उसे पैसे लेकर पैसे दोगुने करने का झांसा दिया. रेमो डिसूजा ने फिल्म बनाई पर व्यक्ति के पैसे नहीं लौटाए, जिसके बाद उसके द्वारा रेमो डिसूजा पर मुकदमा दर्ज कराया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाजियाबाद के मोती गांव के रहने वाले सचिन त्यागी के एडवोकेट मोहनीष जयंत ने बताया 2016 में रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया था. 2013 में रेमो डिसूजा द्वारा एक फिल्म बनाई गई, थी जिसका नाम अमर मस्ट डाई, जिसमें जरीन खान और राजीव खंडेलवाल भी भूमिका निभा रहे थे. रिमो डिसूजा द्वारा सत्येंद्र त्यागी से अपने अकाउंट में पैसे लिए गए थे, जिसको उन्हें दोगुना कर 1 साल में वापस करना था, इसके लिए एक एग्रीमेंट किया गया था. इसमें 5 करोड़ रुपये फिल्म बनाने के लिए दिए जाने तय हुए थे.


ये भी पढ़ें: Haryana के इस जिले में पटाखों की बिक्री पर लगी रोक, उल्लंघनकर्ताओं पर होगी कार्रवाई


इसको भी 10 करोड़ रुपये या फिर से जो भी प्रॉफिट होगा और दोनों में से जो भी ज्यादा होगा वह माना जाएगा. वह पैसे सत्येंद्र त्यागी को लौटाएं नहीं गए. कोर्ट ने भी इस बात को माना है जो अकाउंट में पैसे दिए गए थे. इसकी पुलिस जांच में पुष्टी हुई है. ऐसे में उनका पासपोर्ट भी इसी केस के चलते जब्त किया गया है. 


सत्येंद्र त्यागी को जब उनका पैसा वापस नहीं मिला तो रेमो डिसूजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. मामला कोर्ट में चल रहा है. अब कोर्ट ने आदेश दिया कि 13 तारीख को रेमो डिसूजा खुद आकर उपस्थित हो नहीं तो कोर्ट उनके खिलाफ नॉन बेलेबल वारंट भी इशू कर सकता है. 


Input: Piyush Gaur