Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में पति-पत्नी और पत्नी के भाई ने एक ऐसी साजिश रची, जिससे ना सिर्फ दो राज्यों की पुलिस घूम गई. इसमें दोस्ती जैसे पवित्र रिश्ते का भी कत्ल हो गया. इस मामले में आठ आरोपियों ने दिल्ली के बड़े व्यापारी का अपहरण किया. उसे बंधक बनाकर रखा और फिर फिर पूरी प्लानिंग के साथ 2 करोड़ 75 लाख रुपये वसूलें. पुलिस ने 2 करोड़ 25 लाख रुपये और साथ ही एक स्कॉर्पियो कार भी बरामद की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्त ने दोस्ती का किया कत्ल 
गाजियाबाद पुलिस ने शिल्पा त्यागी, हर्षित, कार्तिक, प्रदीप, पीतांबर, निमेष और निशान नामक आरोपियों को हिरासत में लिया है. हालांकि इनका मास्टरमाइंड वासु त्यागी देहरादून के जेल में बंद है. दरअसल वासु त्यागी की शशांक शर्मा नाम के एक व्यक्ति से दोस्ती थी. शशांक शर्मा दिल्ली में रहता है और सहारनपुर में उसकी कपड़े की फैक्ट्री है. वासु जानता था कि शशांक के पास पैसे की कोई कमी नहीं है और डेली रूटीन में काफी सारा पैसा लेनदेन में आता है. इसी को देखते हुए और अपनी दोस्ती का फायदा उठाते हुए वासु ने 14 अक्टूबर को शशांक को फोन करके बुलाया और राजनगर एक्सटेंशन के फ्लैट में उसको रखा. बता दें कि इस फ्लैट को वासु ने किराये पर इसी काम के लिए लिया था.


ये भी पढ़े- दिल्ली में GRAP स्टेज-2 लागू, इन 11 पॉइंट के तहत लोगों को प्रदूषण से मिलेगा छुटकारा


मुख्य आरोपी वासु पुराने मामले में पहले ही चला गया जेल 
दोस्त शशांक को फैल्ट पर बुलाने के बाद उससे मारपीट की और 6 करोड़ की मांग की. शशांक किसी तरह से 2 करोड़ 75 लाख का इंतजाम कर पाया और वासु को दे दिए. पैसा लेकर बाकी लोग तो फरार हो गए, लेकिन वासु त्यागी पुलिस पकड़ ना पाए इसीलिए 18 अक्टूबर को देहरादून में पुराने आपराधिक मामले में कोर्ट में हाजिर होकर जेल चला गया.  


इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को किया गिरफ्तार 
शशांक शर्मा आरोपियों के चंगुल से छुटने के बाद  इस मामले की पुलिस में शिकायत की.  इस मामले में पुलिस ने  7 लोगों को  गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुराने केस के तहत देहरादून जेल में बंद वासु को वापस लाया जाएगा.


Input- Piyush Gaur