Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके में एक प्रेमिका ने चाकू से वारकर अपनी प्रेमी की बहन का गला काट दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद युवती मौके से फरार हो गई थी. वहीं घायल महिला को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के एम्स में रेफर किया गया. जहां घायल महिला की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादीशुदा महिला से था यश का प्रेंम संबंध
दरअसल गोविंदपुरम इलाके में करीब 30 वर्षीय महिला सविता सिंह अपने पति और बच्चे के साथ किराए के मकान में रहती हैं. सविता के भाई यश चौहान का दिल्ली निवासी शादीशुदा महिला योग्यता के साथ प्रेम संबंध था. जिसकी जानकारी महिला सविता को भी थी. योगिता कई बार उसके घर यश के साथ भी आ चुकी थी. हालांकि योगिता और यश के बीच रिश्ता अच्छा नहीं चला था. अपनी प्रेमिका के शादीशुदा होने के चलते यश अपने परिवार के समझाए जाने पर उससे अलग होना चाहता था.


ये भी पढ़ें: Manohar lal Big Announcement: किसानों के लिए खुशखबरी, इस जिले में बनेगा सूरजमुखी तेल का कारखाना


प्रेमी की बहन के घर हुआ विवाद, प्रेमिका गला काटकर हुई फरार 
बीते शुक्रवार को योगिता अपने प्रेमी यश की बहन सविता के घर पहुंची, जहां यश की बहन सविता ने योगिता को उसके भाई से न मिलने को कहा. जिसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया और इसके बाद योगिता ने घर में रखे चाकू से सविता का गला काट दिया और मौके से फरार हो गई.


प्रेमी की बहन के पति ने पुलिस में दी शिकायत 
लहुलुहान सविता घर में देखघर के बच्चों में चीख पुकार मच गई. जिसके बाद आस पड़ोस के लोग वहां पर पहुंचे और घायल सविता को पास के एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से उसे गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स रेफर कर दिया गया. महिला की एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान  मौत हो. इस पूरे मामले में एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी महिला मौके से भाग गई थी. आरोपी महिला के पति की शिकायत पर मुकद्दमा दर्ज कर फरार की गिरफ्तार के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया. जिसके बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया.


Input: पियुष गौर