Ghaziabad Murder: निवाड़ी थाना क्षेत्र में सिंचाई के पानी को लेकर दो गांवों के खेत मालिकों में झगड़े के बाद शुक्रवार रात बाइक सवार तीन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं हमले के वक्त जान बचाने के लिए रजवाहे में कूड़े एक अधेड़ शख्स की तलाश की जा रही है. त्यागी और मुस्लिम समाज के लोगों के बीच विवाद से स्थित तनावपूर्ण हो गई. वारदात से नाराज लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और वारदात में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की. डीसीपी देहात विवेक कुमार यादव ने बताया कि पुलिस मौके पर मौजूद लोगों को समझाने की कोशिश की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम की फायरबॉल बनाने वाली फैक्ट्री में आग, दमकल की 24 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू


सिंचाई के पानी के लिए हुआ था झगड़ा 
निवाड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत खिंदोड़ा गांव के कुछ खेत मालिकों का धौलड़ी गांव में आम के बाग में रखवाली करने वाले व्यक्तियों से पानी को लेकर विवाद हो गया था. पिता पुत्र और एक अन्य व्यक्ति आम के बाग की रखवाली का काम करते थे. शुक्रवार रात पप्पू (55), राजा (22) और चांद (26) बाइक से एक बाग से दूसरे बाग की तरफ बंबे के रास्ते जा रहे थे, तभी घात लगाए हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. 


जान बचाने के लिए दो लोग रजवाहे में कूदे 
जान बचाने के लिए पप्पू और  राजा ने रजवाहे में छलांग लगा दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने राजा का शव बरामद कर लिया. वहीं पप्पू की तलाश जारी है. इस हमले में चांद को कई गोलियां लगीं. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. 


ग्रामीणों ने लगाया सड़क पर जाम 
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर सड़क पर जाम लगाया है. पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए है. मेहराज समेत अन्य ग्रामीणों का आरोप है पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसको लेकर लोगों में नाराजगी है. पुलिस को जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.