पीयूष गौड़/गाजियाबाद: अब तक आपने बिजली की चोरी बिजली, बिजली तार की चोरी के मामले तो सुने होंगे पर गाजियाबाद में चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां चोरों ने एक ट्रांसफार्मर पर ही अपना हाथ साफ कर दिया. गनीमत रही कि पूरा ट्रांसफार्मर अपने साथ ले जा पाने में सफल नहीं रहे पर इसके अंदर का ऑयल और तांबा आदि कीमती धातु का सामान निकालकर फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: RSS पथ संचलन विवाद: BJP नेताओं पर कार्रवाई से नंदकिशोर गुर्जर भड़के, कमिश्नरेट सिस्टम पर उठाए सवाल


 


घटना थाना वेब सिटी इलाके की है, जहां धोबी घाट पर रखा हुआ ट्रांसफार्मर चोरों की निगाह में आ गया और उन्होंने ट्रांसफार्मर पर ही हाथ साफ कर दिया. स्थानीय निवासी के मुताबिक चोरों ने पहले लोहे की चैन आदि डालकर बिजली की सप्लाई बाधित की और उसके बाद ट्रांसफार्मर को अपनी जगह से दूसरी जगह ले गए. वहां इसके अंदर का कीमती धातु का सामान चुरा कर फरार हो गए.


माना जा रहा है कि चोर पूरा ट्रांसफार्मर चुराने की फिराक में थे पर आकार में बड़े और भारी होने के कारण उन्होंने इसके अंदर की कीमती धातु का सामान चुराना बेहतर समझा. इसके बाद अंदर का सामान चुराकर बाहर के खाली खोल को सड़क पर छोड़ कर चले गए. सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. वहीं इलाके के लोगों को अब बिजली बाधित होने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.