Ghaziabad Women Burnt: गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक विधवा महिला को उसी के सुसराल के लोगों द्वारा ज्वलनशील पदार्थ से जला दिया गया है. घटना में बेहद गंभीर रूप से झुलस गई महिला को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां महिला बीते 3 दिनों से जिंदगी और मौत का जंग जूझ रही है. वहीं महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के सुसराल पक्ष के कुल 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुरी तरह से झुलसी महिला
इस घटना में बुरी तरह झुलस गई महिला की हालत बेहद गंभीर है. महिला का इलाज फिलहाल दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में चल रहा है. परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार पसोंडा इलाके के रहने वाली पीड़िता आसमीन की शादी 6 वर्ष पूर्व अगस्त 2017 को शाहरुख नामक युवक से हुई थी. साल 2018 में आसमीन के बेटी पैदा हुई थी. हालांकि बच्ची के जन्म से करीब 3 माह पूर्व ही मई 2018 में महिला आसमीन के पति शाहरुख की मौत हो गई. हालांकि, महिला और उसकी बच्ची सुसराल में रह रहे थे. शिकायत के अनुसार पीड़ित महिला के सुसरालवाले उसे घर से निकालना चाहते थे और इसलिए सुसरालवालों द्वारा महिला को परेशान किया जा रहा था.


ये भी पढ़ें: Haryana:नूंह हिंसा के बाद दुष्यंत चौटाला बोले-VHP ने नहीं दी थी यात्रा में भीड़ की सही जानकारी


मारपीट करने के बाद जलाया
बीती 30 तारीख को महिला के सुसरालवालों ने उसके साथ मारपीट की और ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे जला दिया, जिसमे महिला बुरी तरह झुलस गई. वहीं इस मामले में एसीपी बेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि महिला के भाई की शिकायत के आधार पर इस मामले में मुकद्दमा दर्ज किया गया है और साथ ही 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. शिकायत में कुल 14 लोगों के नाम लिखे गए हैं और अन्य लोगों की भूमिका की जांच भी पुलिस द्वारा की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई और अन्य गिरफ्तारियां की जाएंगी.


INPUT- Piyush Gaur