पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के मोरटी गांव में एक पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद हत्यारे पति ने खुद ही ससुराल पक्ष को फोन कर हत्या की जानकारी दी. घबराए लड़की के परिवार ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला 8 महीने की गर्भवती थी. इसलिए डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर पानीपत में हुई दिल दहला देने वाली घटना


नंदग्राम थाना क्षेत्र के मोरटी गांव में रहने वाले रहने वाला अंकित की शादी 10 जुलाई 2016 को टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन में रहने वाले रमेश पाल की बेटी तन्नू से हुई थी. आज अंकित ने बेरहमी से अपनी पत्नी तन्नू का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था. मृतक तन्नू के परिवार का आरोप हैं कि तन्नू का पति और सुसराल के लोग उसे परेशान करते थे.


थाना नंदगांव इलाके के ग्राम मोरटी में रहने वाली तन्नु अपने पति अंकित के साथ यहां गांव में रह रही थी. उसका पति प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. पति पत्नी के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था. परिजनों के मुताबिक अंकित और उसके परिवार वाले तन्नु को दहेज के लिए परेशान करते थे और अंकित अपने परिवार जनों के कहने पर तन्नु का उत्पीड़न किया करता था.


मृतका के परिजनों का यह भी आरोप है अंकित यह काम अकेले नहीं कर सकता. इसमें उसके साथ अंकित के परिजनों ने भी दिया होगा. वहीं आरोप है कि अंकित पक्ष के लोग तन्नु को मोबाइल भी इस्तेमाल करने नहीं देते थे.  यहां तक कि घर खर्चे के लिए पैसे भी तन्नु के मायके पक्ष की तरफ से ही दिए जाते थे. मृतका तन्नु 8 महीने की गर्भवती भी बताई जा रही है. तनु के पति अंकित ने स्वयं तनु के परिजनों को सूचित किया, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तनु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.