स्वतंत्रता दिवस पर पानीपत में हुई दिल दहला देने वाली घटना
Advertisement

स्वतंत्रता दिवस पर पानीपत में हुई दिल दहला देने वाली घटना

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जहां एक तरफ सभी लोग आजादी का जश्न मना रहे थे. वहीं दूसरी तरफ एक नेपाली युवक ने एक मासूम बच्ची से रेप कर उसकी हत्या कर दी. 

 

स्वतंत्रता दिवस पर पानीपत में हुई दिल दहला देने वाली घटना

राकेश भयाना/पानीपत: पूरा देश जहां आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव मना रहा है. वहीं आज पानीपत में सुबह लगभग 9:30 बजे के बाद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां एक नेपाली युवक ने 6 वर्षीय बच्ची से रेप कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी बच्ची की हत्या करने के बाद शव को गंदे नाले के पास अर्धनग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गया. इस मामले में आरोपी की सीसीटीवी फुटेज सामने आई जहां आरोपी बच्ची को गोद में उठा कर ले जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: श्रीकांत त्यागी को लेकर मुखर हुए थे सांसद महेश शर्मा के बोल, जानिए अब क्यों पड़ने लगे ढीले, कैसे पलटी बाजी?

मृतक बच्ची की मां ने बताया कि सुबह 9:00 बजे बेटी मौसी के घर खेलने गई थी. उन्होंने बताया कि 9:30 पर मौसी के घर से लौटने के बाद शनि मंदिर के चौक के पास से बच्ची को उठा लिया. मां ने बताया कि 3 साल के बेटे ने सूचना दी कि बहन को कोई उठाकर ले गया है. उसके बाद बेटी को हर जगह ढूंढा, लेकिन कहीं नहीं मिली.

उन्होंने बताया कि फैक्ट्री के सभी मजदूर बच्ची को ढूंढ रहे थे तो सूचना दी कि गंदे नाले के पास बच्ची का शव मिला है. मां ने बताया कि बच्ची से रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बच्ची की मां ने रोते हुए कहा कि मेरी बेटी का बुरा हाल किया है. उन्होंने कहा कि सजा से पहले आरोपी को मेरे हवाले करें और बताएं कि मेरा कसूर क्या है, मेरी बच्ची की क्या दुश्मनी थी. जो उसने मेरी बच्ची का इतना बुरा हाल किया. मां ने कहा कि मेरी बच्ची ने उसका क्या बिगाड़ा था, उसे सख्त से सख्त सजा दिलाए.

डीएसपी प्रदीप ने बताया कि बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या की गई है. बच्ची अर्धनग्न अवस्था में मिली थी, उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में सीसीटीवी सामने आया है. आरोपी के खिलाफ 302 365 376, 201 व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि सीसीटीवी देखने के बाद एक नेपाली युवक की तस्वीर सामने आई है. बताया जा रहा है कि नेपाली युवक विश्वकर्मा चौक स्थित नागपाल ढाबे पर काम करता है. नेपाली युवक दुष्कर्म की घटना व हत्या करने के बाद फरार हो गया. पुलिस उसकी हर जगह तलाश कर रही है.

Trending news