गाजियाबाद: अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. घरों में घुसकर बिजली कनेक्शन काटने और मुकदमा दर्ज करने की धमकी देने की घटना से नाराज विधायक ने लोगों से कहा कि अगर कोई घर में घुस आए तो उसे जान से मार दो. इतने पर ही विधायक साहब नहीं रुके. उन्होंने कहा कि यदि आप ऐसा न कर पाएं तो मुझे बताएं, घर में घुसने वालों की हत्या मैं करूंगा. पुलिस यदि मुकदमा दर्ज करती है तो मैं अपने ऊपर करवा लूंगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मामला लोनी से जुड़ा हुआ है, जहां बिजली विभाग ने मीटर की चेकिंग के लिए अभियान चलाया हुआ है. इस दौरान कई लोगों ने शिकायत की तरफ से शिकायतें आई बिजली कर्मचारी अनधिकृत रूप से उनके घर में घुस जाते हैं. लोगों ने बताया कि एक महिला के नहाते समय बिजली कर्मचारी घर में घुस गए और उसे बाथरूम में बंद कर दिया. बिजली कर्मचारी और उनके साथ आए कुछ लोगों ने जबरन एक घर से डेढ़ लाख रुपये भी ले गए.


लोगों ने बताया कि घर में घुस आए लोगों ने बिजली कनेक्शन काटने और मुकदमा कराने की धमकी भी दी. सूचना मिलने के बाद नंदकिशोर मौके पर पहुंचे. जब उन्होंने बिजली विभाग को फोन लगाया तो उन्हें बताया गया कि विभाग से ऐसी कोई टीम नहीं भेजी गई है.


इसके बाद विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा. इसके बाद उन्होंने जनता से कहा कि अगर इस तरह के लोग घर में घुस आएं तो पब्लिक उन्हें ऑन स्पॉट मार दे. जो कुछ होगा, देख लूंगा. पिछले साल अगस्त में पत्र के जरिये विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी मिली थी. पत्र लिखने वाला गोश्त, मुस्लिम होटल बंद करने वाला था.