Ghaziabad Crime News: थाना टीला मोड़ इलाके में 22 जुलाई को सिर कटी लाश मामले से पुलिस ने पर्दा हटा दिया है. पुलिस ने ई रिक्शा चालाक समेत  दो आरोपियों को गिरफ्तार कर केस में एक बड़ा खुलासा किया है. हालांकि गाजियाबाद पुलिस अब भी कटे सिर को खोजने में जुटी है. साथ ही एक अन्य आरोपी की तलाश है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खोपड़ी का इंतजाम करने के लिए दिया लालच 
पुलिस के मुताबिक ई रिक्शा चलाने वाले धनंजय को उसके दोस्त विकास और परमात्मा ने जल्दी अमीर होने का लालच दिया और फिर तंत्र साधना के लिए मानव खोपड़ी की जरूरत बताई. दोनों ने धनंजय से एक ऐसे आदमी का इंतजाम करने के लिए कहा. इस काम के लिए धनंजय को 5 लाख रुपये देने का लालच दिया गया.


ये भी पढ़ें:  Delhi Crime: द्वारका इलाके में 18 वर्षीय युवक की चाकू घोंपकर हत्या


सिर काटकर बाल्टी में ले गए 
साजिश के तहत धनंजय और विकास ने दिल्ली के हमदर्द चौराहे पर एक ऐसा व्यक्ति खोजा जो नशे की हालत में भटकता रहता था और जिसका आगे पीछे कोई नहीं था. पूछताछ में आरोपियों ने बताया पहले उन्होंने उस शख्स को नशा कराया और उसे कमरे पर ले आए. इसके बाद फंदा से गला दबाकर मार दिया. हत्या करने के बाद आरोपी लाश को गाजियाबाद के पंचशील इलाके में लेकर गए और गर्दन काट दी. धड़ को वहीं छोड़कर आरोपी गर्दन बाल्टी में रखकर वापस कमरे पर चले गए.


ये भी पढ़ें: Bhiwani: 22 दिनों से हड़ताल पर बैठे NHM कर्मचारियों ने सरकार को दी ये चेतावनी


डिजिटल एविडेंस जुटा रही पुलिस 
सिर बरामद नहीं होने की वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो पाए थी. पुलिस ने सीसीटीवी सर्विलांस और मैन्युअल पूछताछ शुरू की. काफी ई-रिक्शा चालकों से भी पूछताछ के बाद थाना टीला मोड़ पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब हो गई. पुलिस ने धनंजय और परमात्मा को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है हालांकि अब तक सिर बरामद नहीं हो सका है. पुलिस डीएनए और डिजिटल एविडेंस जुटाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कहती हुई नजर आ रही है।