Raid: योगी सरकार बनने के बाद उत्तर प्रदेश में शुरू हुए ऑपरेशन लंगड़ा का बदमाशों पर कोई खास फर्क नहीं दिख रहा है. शुक्रवार को बेखौफ बदमाशों ने गाजियाबाद में छापा मारने गई दिल्ली पुलिस पर गोली चला दी. इस दौरान एक कॉन्स्टेबल घायल हो गया. इसके बाद फरार हुए बदमाशों को पुलिस ने फिर घेर लिया और मुठभेड़ में एक बदमाश को ढेर कर दिया, जबकि दूसरा घायल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल दिल्ली में चेन स्नैचिंग की वारदात के बाद एक गुप्त सूचना पर गोकुलपुरी थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में गाजियाबाद की प्रेम नगर कॉलोनी पहुंची. पुलिस ने दो आरोपियों- रेहान (20) और उसके साथी मन्नू को घेर लिया. खुद को घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. गोली लगने से रेहान और कांस्टेबल विजय पाल राठी घायल हो गए. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रेहान की मौत हो गई.


पुलिस से बचने के लिए चलाई गोली   
पुलिस उपायुक्त विवेक चंद्र यादव के मुताबिक महिलाओं के गले की चेन खींचने वाले मन्नू और रेहान को पकड़ने के लिए दिल्ली के गोकुलपुरी थाने की एक पुलिस टीम ने प्रेम नगर कॉलोनी के घर पर छापा मारा. उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो मन्नू ने गोली चला दी. इस गोलीबारी में कांस्टेबल विजय पाल घायल हो गया. 


दोनों बदमाशों का क्रिमिनल रिकॉर्ड 
पुलिस उपायुक्त विवेक चंद्र यादव के मुताबिक बाद में लोनी बॉर्डर पुलिस को बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली.इस दौरान बदमाशों के डाबर तालाब कॉलोनी में छिपे होने की सूचना मिली. पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया. इसके बाद हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मन्नू और रेहान दोनों का क्रिमिनल रिकॉर्ड है. कई मामलों में पुलिस को उनकी तलाश थी.


इनपुट: भाषा 


ये भी पढ़ें: Sonipat Crime: दिल्ली के डेयरी संचालक की सोनीपत में गोली मारकर हत्या,कार में मिला शव


ये भी पढ़ें: Delhi: नरेला इलाके में झाड़ियों में मिला मासूम का शव, परिजनों ने जताई रेप की आशंका