Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और एक मौके से फरार हो गया. पुलिस चेकिंग और कॉम्बिंग गश्त के दौरान साहिबाबाद पुलिस ने फरार बदमाश को भी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. दोनो आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट के गहने और हथियार बरामद किए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाजियाबाद के थाना लिंक रोड ओर साहिबाबाद पुलिस टीम द्वारा मुठभेड़ के दौरान दो लूटेरे गिरफ्तार किये गये. इन आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने अलग-अलग घटनाओं से लूटे गए आभूषण बरामद किये हैं, जो लिंक रोड, इंदिरापुरम व कौशांबी में लूटे गये थे. पुलिस ने दोनों आरोपियो के पास से हथियार भी बरामद किये हैं, जिसमें  01 तमंचा, 01 जिंदा कारतूस, 01 खोका कारतूस व घटना में प्रयुक्त एक मोटर साइकिल भी शामिल है. 


फरार आरोपी को साहिबाबाद पुलिस ने पकड़ा
गाजियाबाद के लिंक रोड में हुई मुठभेड़ में अंधेरा का फायदा उठाकर दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने कॉम्बिंग गश्त के दौरान दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान साहिबाबाद पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें वो घायल हो गया. पुलिस ने दूसरे आरोपी के पास से हथियार बरामद किये हैं. 


ये भी पढ़ें- Weather update: भीषण गर्मी से राहत के नहीं हैं आसार, दिल्लीवालों को मानसून के लिए करना होगा और इंतजार


वाहन चेंकिंग के दौरान गिरफ्तार हुए आरोपी
दरअसल, थाना लिंक रोड क्षेत्रान्तर्गत थाना लिंकरोड व स्वॉट टीम ट्रांस हिंडन जोन पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध लोगों और वाहनो की चेकिंग की जा रही थी. उसी दौरान एक मोटर साइकिल पर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिये. पुलिस टीम द्वारा जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस टीम को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी.  पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी तो एक बदमाश घायल हो गया तथा दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा.


पुलिस टीम के द्वारा उसकी तलाश के लिए जगह-जगह चेकिंग लगाई गयी तथा अन्य आस-पास के थानों को भी इशकी सूचना दी गई.तभी थाना साहिबाबाद के रेलवे रोड़ एरिया में पुलिस मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हुआ. पूछताछ में लिंक रोड में घायल बदमाश ने अपना नाम राजकुमार उर्फ राजू तथा थाना साहिबाबाद एरिया में भागा हुआ बदमाश जो कि पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल हुआ था उसने अपना नाम अजय बताया. ये दोनों थाना लोनी बॉर्डर के सेवाधाम चौकी क्षेत्र के रहने वाले है. इनके पास से अवैध असलहा , कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल और चोरी के गहने बरामद हुए हैं. फिलहाल, घायल बदमाशो को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.


पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त अजय ने बताया गया कि उसका एक साथी लिंक रोड थाना क्षेत्र में पकड़ा गया है. मैं अंधेरे का फायदा उठाकर भाग आया था. हम दोनों ने मिलकर लिंकरोड एवं साहिबाबाद व आसपास के कई थाना क्षेत्रों में चैन स्नेचिंग की घटनाएं की है.


Input- Piyush Gaur