पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यह वीडियो कुत्ते मालकिन की हैवानियत को दर्शाता है. यह भी बताता है कि जानवरों से प्रेम में इंसान कितना बौना होते जा रहा है, कुत्ते मालिक इंसानी जान से ज्यादा अपने पालतुओं को तवज्जो देते हैं. लोग अपने पालतू कुत्तों को अपना बॉडी गार्ड समझ लेते हैं. शान-शौकत की चीजों में शुमार कुत्ते किसी को काट ले तो मालिक हंसी में बात टाल देते हैं, किसी ने विरोध किया तो उससे लड़ बैठते हैं. कुछ ऐसा ही मामला गाजियाबाद का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां एक महिला अपने पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट में चढ़ती है. लिफ्ट में पहले से ही एक छोटा बच्चा मौजूद है. कुत्ते को देखकर बच्चा थोड़ी दूरी बनाता है. कुत्ता भौंकने लगता है तो बच्चा चिल्लाने लगता है. इतने में महिला अपने कुत्ते से बच्चे को कटवा देती है. बच्चा जोर-जोर से चिल्लाता है और रोता है, लेकिन महिला बच्चे की चीख सुनकर हंसती रहती है और कुत्ते को बार-बार बच्चे की तरफ आगे बढ़ाती है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना गाजियाबाद के थाना नंदराम इलाके के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म केसल सोसाइटी की है. बच्चे के परिजन के शिकायत करने पर, दोनों परिवारों में कहासुनी हुई. पुलिस ने शिकायत दर्ज की है.


अनू ने बताया था श्रीकांत त्यागी को है जान का खतरा, आरोपी विनय ने कही ये बात...


पुलिस ने किया अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज
वीडियो वायरल हुआ तो मामला थाने पहुंचा. इस पर पुलिस अधिकारी श्रीमति आलोक दुबे ने कहा कि गाजियाबाद में लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते द्वारा काटे जाने का वीडियो वायरल हुआ था. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुकदमा अज्ञात महिला के खिलाफ दर्ज किया गया है. सीओ आलोक दुबे का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है.


Watch Video



अब होगी कार्रवाई
वीडियो में दिखाई दे रहा था कि महिला के कुत्ते ने बच्चे को काट लिया था, लेकिन महिला ने बच्चे की कोई मदद नहीं की. यह सब कुछ लिफ्ट में हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला पर मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे. मामला दर्ज कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.