Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अमन कश्यप नाम के एक युवक ने कैफे में ले जाकर नाबालिग लड़की से रेप की वारदात को अंजाम दी. पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: बिश्नोई समाज ने जलाया सलमान और उनके पिता का पुतला, आंदोलन शुरू करने की दी चेतावनी


क्या है पूरा मामला?
दरअसल, आरोपी ने लड़की को फोनकर गाजियाबाद के विजयनगर में बुलाया. फिर उसने लड़की को नशीली कोल्ड्रिंक पिलाई. इसके बाद लड़की को लेकर एक कैफे में गया, जहां उसने कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर लड़की को पिलाई फिर रेप को अंजाम दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कैफे रेजिडेंशियल इलाके में बना हुआ है. वहीं, पीड़िता के पिता ने कहा कि कैफे में आरोपी से कोई आईडी कार्ड की मांग नहीं की गई.


ये भी पढ़ें: बिश्नोई समाज ने जलाया सलमान और उनके पिता का पुतला, आंदोलन शुरू करने की दी चेतावनी


पीड़िता के पिता ने क्या कहा?
मीडिया से बात करते हुए पीड़िता के पिता ने कहा कि आरोपी की उम्र 20 वर्ष है, जबकि पीड़िता की उम्र मात्र 15 वर्ष है. आरोपी ने नाबालिग को कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया फिर जब उसे चक्कर आने लगा तो उसे लेकर कैफे में गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने पुलिस से ये गुहार लगाई है कि उन्हें न्याय दिया जाए.


ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: दहेज की भूख में रिश्तों की कुर्बानी, निकाह के बाद ही हो गया तलाक


कैफे वाले के खिलाफ कार्रवाई
वहीं, इस मामले में विजयनगर थाना प्रभारी बृजेश चौहान ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी अमन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा, कैफे के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- पीयूष गौड़