नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि हम जहां भी रहेंगे उसे नंबर वन बनाएंगे. देशभर के कार्यकर्ता आये थे एक संकल्प ले कर के जा रहे हैं. हम जहां भी हैं, चाहे गांव कस्बा जिले में हैं या विधानसभा में. हम उसे नंबर वन बनाएंगे. हम देश को कैसे नंबर वन बना सकें, इसी संकल्प को लेकर के सभी जगह के जनप्रतिनिधि यहां आए थे. मंत्री राय ने कहा कि दिल्ली के अंदर जो बदलाव की राजनीति आई, पंजाब में जो बदलाव देखने को मिला है, आगे के चुनाव में वैसा ही देखने को मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MCD चुनाव में BJP का होगा 'कचरा' हाल, विधायक आतिशी का दावा- AAP को 240 सीटें


आम आदमी पार्टी के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में  मंत्री गोपाल राय ने कहा कि देश को नंबर वन बनाना हमारे लिए एक मिशन है. आज के सम्मेलन के बाद यहां आए सारे प्रतिनिधि अपने-अपने जिले, कस्बे, गांव को नंबर वन बनाने के काम में जुट जाएंगे. राय ने कहा कि जिस तरह से जनता ने दिल्ली और पंजाब में बदलाव देखा है, वैसा ही गुजरात में देखना चाहती है. पूरे देश के लोग बदलाव चाहते हैं. इस मकसद को लेकर आम आदमी पार्टी पैदा हुई. आज के सम्मेलन से आगे आने वाले चुनावों में पार्टी को मजबूती मिलेगी.


AAP के आरोप में संबित पात्रा बोले-आत्ममुग्धता से भरे हुए हैं केजरीवाल


जबकि इस मौके पर केजरीवाल ने जहां बीजेपी और बिना नाम पीएम मोदी पर हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि 10 साल पुरानी आम आदमी पार्टी के आज देश के 20 राज्‍यों में 1,446 जनप्रतिनिधि हैं. ये हमारे बीज हैं जो भगवान ने बोए हैं. दिल्ली और पंजाब में ये बीज पेड़ बन गए हैं और लोगों को छाया और फल दे रहे हैं. भगवान ने गुजरात में भी 27 बीज बोए थे जो पेड़ बनने वाले हैं. गुजरात में (AAP की) सरकार बनने वाली है.