नोएडा: ग्रेटर नोएडा दादरी थाना क्षेत्र के चचेड़ा गांव में आर्मी नॉर्थलैंड मैनेजमेंट कॉलेज के पास कबाड़ के गोदाम में रात में अचानक आग लग गई. इसके बाद आग ने देखते-देखते भीषण रूप धारण कर लिया. पहले तो लोगों ने आग पर पानी डाल कर बुझाने का प्रयास किया, लेकिन बेकाबू होती आग को देख फायर बिग्रेड को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आधे घंटे के भारी मशक्कत के काबू पाया, लेकिन आग की चपेट आकर दो ट्रक समेत चार गाड़ियां जलकर खाक हो गईं. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में हैं. कोई जनहानि नही हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: दिल्ली में देर रात हुआ भीषण हादसा, MCD के ट्रक की चपेट में आने से एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत


 


कबाड़ के गोदाम से आग लगने के बाद उठ रही लपटे इतनी भीषण थी ये आग की भयावता को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. गोदाम में प्लास्टिक के सामान आदि रखे होने के कारण यह आग तेजी से फैली और देखते-देखते पूरे गोदाम में अपनी चपेट में ले लिया. पहले तो लोगों ने आग पर काबू पाने के लिए अपनी तरफ से प्रयास किया, लेकिन बेकाबू होती आपको देखकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. 


चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने बताया कि चचेड़ा गांव में आर्मी नॉर्थलैंड मैनेजमेंट कॉलेज के पास कबाड़े के गोदाम में आग लगने की सूचना 12 बजकर 23 मिनट पर मिली. इसके बाद फौरन फायर सर्विस यूनिट घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया. 6 गाड़ियों की मदद से आग बुझा दी गई है. स्थिति नियंत्रण में हैं. कोई जनहानि नही हुई है.