Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने युवती का शव मिलने के मामले में खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए मर्तका के पिता को गिरफ्तार किया गै पिता ने. पुलिस ने बताया कि अपनी इज्जत की खातिर अपनी बेटी की हत्या कर दी और उसके शव को दादरी थाना क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरसअल, 14 अक्टूबर को थाना दादरी क्षेत्र में दादरी बाईपास पर लाजिस्टिक पार्क से बिसाहडा अन्डर पास के पास अज्ञात महिला का शव पडे़ होने की  सूचना मिली थी. इस सूचना पर दादरी पुलिस समेत अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर फील्ड यूनिट व डॉग स्कवाड टीम को बुलाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया था. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मर्तका की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में जानकारी जुटाई गई.


इस मामले में जांच के दौरान शव की शिनाख्त के लिए तलाश गश्ती, सोशल मीडिया आदि के माध्यम से प्रयास किया गया. जिसके बाद अज्ञात शव की शिनाख्त सोनम पुत्री रामकिशोर निवासी गांव भूबरा, थाना आदमपुर, जनपद अमरोहा के रूप में हुई.


ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि साक्ष्य संकलन के क्रम में जानकारी प्राप्त हुई कि मृतका सोनम  के माता-पिता अब से करीब 2 महीने पहले पंचशील हापुड चुंगी, गाजियाबाद में सोनम सहित लेबर का काम करने के लिए आए थे और वहीं पर रह रहे थे. 


ये भी पढ़ें: Noida: 3 साल की बच्ची से स्कूल में डिजिटल रेप, माता-पिता ने किया भारी विरोध प्रदर्शन


13 अक्टूबर को सुबह के समय सोनम कहीं चली गयी थी. माता-पिता के द्वारा तलाश करने पर जब कोई जानकारी नहीं मिल पाई तो माता-पिता के द्वारा नजदीकी पुलिस चौकी को सोनम के कहीं गायब करने की सूचना दी गई थी. शाम के समय सोनम स्वयं वापस आ गई थी, जिसके बाद मृतका सोनम का पिता रामकिशोर शाम को शराब पीकर आया और आकर अपनी पत्नी और बच्चों से कहा कि हमे अभी गांव जाना है और रामकिशोर अपनी मोटरसाइकिल पर अपनी पत्नी लड़की सोनम तथा छोटे बेटे को लेकर चल दिया. रात्रि 12.00 बजे के करीब बिसाहडा अन्डरपास की तरफ सर्विस रोड पर पहुंचकर रामकिशोर ने मोटरसाइकिल रोककर सोनम के साथ मारपीट करने लगा और कहा कि तूने मेरी इज्जत मिट्टी में मिला दी है, आज तुझे जान से मार दूंगा. 


लडकी की मां के द्वारा रामकिशोर को रोका गया तो उसके साथ भी मारपीट की और कहा कि अगर तू बीच में आई तो तुझे भी यहीं मार के डाल दूंगा. इसके बाद पास में पडे पत्थर से सोनम के सिर में दो तीन वार किए और उसकी हत्या कर दी. उसके बाद आरोपी पिता द्वारा मृतका के ऊपर से मोटरसाइकिल को उतारा गया एवं अपनी पत्नी और बच्चे को बिठाकर गांव के लिए चला गया था.
 
थाना दादरी पुलिस द्वारा मुकदमा उपरोक्त में प्रकाश में आए आरोपी पिता रामकिशोर को दादरी बस अड्डे से गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त के कब्जे से मोटरसाइकिल व निशादेही पर कोट नहर पुल के पास से घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल पत्थर बरामद किया गया है.  


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!