Karnal News: भारतीय किसान यूनियन चढूनी ग्रुप इस बार के लोकसभा चुनाव में उतर सकता है. किसानों के साथ गुरनाम चढूनी की बैठकों का दौर जारी है. चढूनी ने कहा है कि कांग्रेस बीजेपी पर किसान भरोसा नहीं कर सकते हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव को लेकर जल्द कोई फैसला लेंगे. गुरनाम चढूनी ने नेताओं के दल बदल पर भी कटाक्ष किया. कुरुक्षेत्र सहित कई अन्य सीटों पर चढूनी गुट के उतरने की चर्चा बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोबारा बुलाई गई भारतीय किसान यूनियन की बैठक
लोकसभा चुनाव में किसान और किसान आंदोलन का क्या प्रभाव होगा ये आने वाला समय तय करेगा, लेकिन राजनीतिक मंशा रखने वाले किसान नेता गुरनाम चढूनी ने अभी से किसानों की नब्ज टटोलनी शुरू कर दी है. गुरनाम चढूनी का संगठन लगातार किसानों के साथ बैठके कर रहा है. घरौंडा किसान भवन में किसानों के बीच पहुंचे गुरनाम चढूनी ने करीब आधे घंटे तक किसानों से चर्चा की है. हालांकि, किन्हीं कारणों की वजह से इस मीटिंग में कोई निर्णय नहीं हुआ है. इसलिए दो तीन दिन बाद दोबारा भारतीय किसान यूनियन की बैठक बुलाई गई है.


ये भी पढ़ें- Haryana News: हिसार से बीजेपी प्रत्याशी रणजीत चौटाला ने दिया विधायक पद से इस्तीफा


किसानों के साथ अभी बैठक जारी है 
गुरनाम चढूनी ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी पर किसान यकीन नहीं कर सकते है. सरकार के साथ नेता कांग्रेस और भाजपा में डाल बदल करते है और ये अभी भी हो रहा है. गुरनाम चढूनी ने कहा कि किसानों का रुख जानने के बाद ही यह निर्णय लिया जायेगा कि किसान पार्टी और नेता का समर्थन करेंगे या विरोध करेंगे. उनका संगठन खुद चुनाव लड़ेगा इसका निर्णय भी दो चार दिनों में हो जाएगा. वहीं कुरुक्षेत्र लोकसभा सहित कई अन्य सीटों पर चुनाव लड़ने की चर्चाओं को लेकर गुरनाम चढूनी ने कहा कि अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है.  किसानों के साथ अभी बैठक जारी है जल्द कोई फैसला हो जाएगा.


Input- Kamarjeet Singh