Gurgaon News: साइबर सिटी गुरुग्राम के सबसे पॉश इलाके पालम विहार में सरेआम 6:30 बजे महिला पर एसिड अटैक करने का मामला सामने आया है. महिला गुरुग्राम के पालम विहार में मेड का काम करती है और अपना काम खत्म कर कल शाम 6:30 बजे अपने घर लौट रही थी. महिला के ऊपर घात लगाए बैठे पति ने पीछे से आकर उसके ऊपर एसिड फेंक दिया और फरार हो गया, जिसके बाद महिला को गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी कंडीशन को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग रेफर कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने कहा पति कर सकता है एसिड अटैक
महिला पालम विहार में मेड के तौर पर काम करती थी. उसका उसके पति के साथ उसकी पहली शादी को लेकर कोई घरेलू विवाद चल रहा थी. महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि हो सकता है इस एसिड अटैक के पीछे उसके पति का हाथ हो. गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले के अंदर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है, जिससे की पूरी घटना की जानकारी मिल पाए.


ये भी पढ़ें- Haryana Budget: विपक्ष ने दिया हरियाणा सरकार का भरपूर साथ, इस बार हुए 13 विधेयक पास


आरोपी पति की है दूसरी पत्नी 
फिलहाल गुरुग्राम पुलिस के अनुसार आरोपी पति की दूसरी पत्नी है और आरोपी पति पहली पत्नी के साथ रह रहा था, जिसके चलते दोनों पति और पत्नी के बीच कोई विवाद चल रहा था. इसी वजह से आरोपी पति ने इस वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने पूरे मामले के अंदर अपनी तफ्तीश तेज कर दी है. वहीं आरोपी पति को तलाशना शुरू भी कर दिया है. मगर अब ऐसे में देखना होगा कि गुरुग्राम पुलिस कब तक आरोपी पति को गिरफ्तार कर पाती है और इस एसिड अटैक की गुत्थी को सुलझा पाती है. 


Input- Yogesh Kumar