Gurugram Crime: नशा करने से रोकने की सजा अब जानलेवा भी साबित हो सकती है. यह बात हम नहीं बल्कि गुरुग्राम में हुई एक वारदात खुद ही बयां कर रही है. पार्क में बैठकर नशा करने से कुछ युवकों को रोकना एक ड्राइवर को भारी पड़ गया. युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर घर के बाहर सो रहे ड्राइवर पर न केवल पहले लोहे की डंडों से हमला किया, बल्कि अपना गुस्सा निकालने के लिए इन युवकों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान बचने के लिए ड्राइवर अपने घर के अंदर भागा, लेकिन वह इन युवकों के गुस्से से नहीं बच पाया और उसके पैर में गोली लग गई. शोर सुनकर जब आसपास रहने वाले लोग घर के बाहर आए तो आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल को परिजनों व आसपास रहने वाले लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. पूरी घटनाक्रम पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.


ये भी पढ़ें- Haryana Crime: गुरुग्राम में मिला नूंह के शख्स का शव, परिजन ने बजरंग दल के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप


सूचना मिलते ही शिवाजी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कैमरे की फुटेज अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से कुछ युवक बाइक पर आते हैं और अपनी बाइक को दूर ही खड़ा कर गली में अंदर चले आते हैं. घर के बाहर सोए हुए व्यक्ति पर हमला करने से पहले वह साथ वाली गली में देखते हैं. जब उन्हें आस-पास कोई नहीं दिखता तो वह अचानक ही घर के बाहर सो रहे व्यक्ति पर हमला कर देते हैं.


इन युवकों से बचने के लिए व्यक्ति अपने घर के अंदर घुस जाता है इसके बाद यह युवक उसे पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर देते हैं. जैसे ही युवकों को लगता है कि गोली उसे व्यक्ति को लग गई है तो यह मौके से फरार हो जाते हैं. गोलियों की आवाज सुनकर जब तक लोग बाहर आते हैं तब तक यह सभी युवक अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो जाते हैं. घायल अजय भारद्वाज की माने तो वह ड्राइवरी करते हैं और चार आठ मरला मॉडल टाउन में अपने परिवार सहित रहते हैं.


अजय रोजाना की तरह खाना खाकर अपने घर के बाहर फोल्डिंग बिछा कर सोने की तैयारी कर रहे थे. अजय के मुताबिक, इसी दौरान तीन बाइक पर करीब 9 नकाबपोश युवक आते हैं और उन पर हमला कर देते हैं. उन्होंने बताया कि इन युवकों द्वारा फायरिंग की गई, जिसमें गोली उनके पैर में लगी है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि यह वही युवक है जिन्हें उन्होंने पार्क में बैठकर नशा करने से मना किया था.


ये भी पढ़ें- IIT Delhi Student Suicide: IIT दिल्ली के एक और छात्र ने किया सुसाइड, कमरे में लटका मिला शव


उन्होंने बताया कि कुछ युवक है जो पूरा दिन पार्क में बैठे रहते हैं और नशा करते रहते हैं. पार्क में बैठकर नशा करने से मना किया तो उन्होंने सबक सिखाने की धमकी दी थी. फिलहाल अजय भारद्वाज का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस इस पूरे मामले में गहनता से मामला दर्ज कर जांच कर रही है. सवाल सबसे बड़ा यह खड़ा हो रहा है की अपराध के खिलाफ आवाज उठाने वाले की आवाज बंद की जा रही है. अब देखना ये होगा कि पुलिस कब तक अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज पाती है.


(इनपुट- योगेश कुमार)