देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: हनी ट्रैप मामले में गुरुग्राम पुलिस ने युवती समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सब इंस्पेक्टर जसवंत सिंह के अनुसार अपहरण और फिरौती के मास्टरमाइंड जयपुर के दिनेश चौधरी, अजमेर की रहने वाली तन्नू शर्मा उर्फ नीलम, अक्षय भट्ट और हरियाणा महेंद्रगढ़ के रहने वाले नितिन और आशु को मामले में गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में जांच करता जसवंत सिंह की माने तो अपहरण और 10 लाख की फिरौती की साजिश को जयपुर के रहने वाले दिनेश चौधरी ने अंजाम दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले पीएम मोदी का मास्टर स्ट्रोक, डेढ़ साल में 10 लाख नौकरी देने की घोषणा


पुलिस के मुताबिक दिनेश चौधरी ने तनु शर्मा का फर्जी अकाउंट बनाकर सोशल मीडिया के जरिए कई युवकों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर कॉल गर्ल के नाम से मैसेज किया. इस साजिश का शिकार हुए राकेश (37) जिसे सेक्टर 29 के ओयो (OYO) रूम में बुलाकर मारपीट की गई. उसके साथ कुकर्म किया गया और फिर उसे बंधक बना अपहरण कर नारनौल ले गए थे. आरोपी दिनेश चौधरी पर हत्या, हत्या के प्रयास लूट अपहरण जैसे संगीन मामले राजस्थान के कई थानों में दर्ज है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.



पीड़ित युवक के अनुसार उसे व्हाट्सएप नंबर से युवती की फोटो भी भेजी गई थी और जैसे ही वह ओयो रूम में गया वहां फोटो वाली लड़की मौजूद नहीं थी. उसकी जगह कोई और लड़की बैठी हुई थी, जो खुद को तनु शर्मा बताने में लगी थी. पीड़ित युवक को जैसे ही शक हुआ और जाने लगा तो उसे दिनेश चौधरी, तनु शर्मा उर्फ नीलम और अन्य तीन युवकों ने पीड़ित युवक को बंधी बना लिया. उसको अपहरण कर नारनौल ले गए थे. इसके बाद पीड़ित युवक किसी तरह से वहां से भाग निकला और गुरुग्राम पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी.


WATCH LIVE TV