Gurugram Fire News: गुरुग्राम के सेक्टर 10 में देर रात मकान में आग लग गई. जिससे चार लोगों की झुलसने से मौत हो गई. दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाकर सभी शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि गुरुग्राम सेक्टर 10 के सरस्वती एनक्लेव के जी ब्लॉक में शॉर्ट सर्किट से मकान में आग लग गई. जिससे चार लोग जिंदा जले गए. यह देर रात घटना घटी. दमकल विभाग की टीमों ने आग पर काबू पाकर चारों शवों को बाहर निकालकर मॉर्चरी में रखवाया. 


बता दें कि देर रात करीब 12:00 बजे शॉर्ट सर्किट के चलते कमरे में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते आग ने पूरे कमरे को अपनी आगोश में ले लिया और इस कमरे में मौजूद चारों लोगों की जलकर मौत हो गई. मृतकों की पहचान नूर आलम, मुस्ताक, अमन और साहिल के रूप में हुई, जो एक ही परिवार के थे और बिहार के रहने वाले थए. सभी गारमेंट्स कंपनी में काम करते थे और यहां मकान में किराए पर रहते थे. 


ये भी पढ़ें:Delhi News: आवारा कुत्तों और बंदरों के आतंक से मिलेगा छुटकारा, HC ने दिया ये आदेश


मृतक अमन की उम्र 17 साल है जो दसवीं क्लास में पढ़ता था. इसके अलावा, साहिल, मुश्ताक और आलम तीनों गारमेंट्स कम्पनी में टेलर का काम करते थे. बताया जा रहा है जिस वक्त आगजनी की घटना हुई उस वक्त साहिल और अमन के परिजन भी बराबर वाले कमरे में मौजूद थे. उन्होंने जैसे ही कमरे से धुआं निकलता हुआ देखा तो उन्होंने आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी भयानक थी की पूरी तरह कमरे में आग फैल गई. जिसमे झूलसने से मौत हो गई.


फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि शॉर्ट सर्किट के चलते यह आग लगी, लेकिन सरस्वती एंक्लेव में इस बड़े हादसे के बाद ने केवल परिवार जन बल्कि आसपास के लोग भी सदमे में है. 


Input: देवेंद्र भारद्वाज