Gurugram Temple Wall Collapse: गुरुग्राम के सेक्टर 15 में जगन्नाथ मंदिर परिसर में निर्माण कार्य के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. जहां मिट्टी ढ़हने से निर्माणधीन दीवार नीचे काम कर रहे मजूदरों पर आ गिरी. दीवार गिरने से पांच मजदूर मलबे में दब गए. हादसे की जानकारी मिलने पर बचाव दल मौके दर पहुंचा और सभी मजदूरों को रेस्क्यू किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि गुरुग्राम सेक्टर 15 के पार्ट 2 में निर्माणाधीन जगन्नाथ मंदिर की दीवार गिर गई, जिसमें पांच मजदूर दब गए. जिनको बचाव दल मौके दर पहुंचकर रेस्क्यू किया. जिनको तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चार मजदूरों की हालत सही बताई और वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही थी,उसकी मौत हो गई है. मृतक कि पहचान राजेश के रूप में हुई है


ये भी पढ़ें:  करोड़ों की सरकारी जमीन हुई चोरी, कब्जा कर फैक्ट्री के अंदर मिलाई जगह


बता दें कि मजदूर निर्माणाधीन जगन्नाथ मंदिर के बेसमेंट में काम कर रहे थे, उस दौरान यह हादसा हुआ. जिस वक्त दीवार बनाने का कार्य किया जा रहा था उसी वक्त मिट्टी धसने लगी, जिसके चलते निर्माणाधीन दीवार नीचे आ गिरी और मजदूर मलबे में दब गए. 


फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ताबिश में जुटी हुई है. जो मजदूर से कुशल बाहर निकल आए उन मजदूरों से भी जानकारी ली जा रही है कि आखिरकार यह पूरा हादसा कैसे हुआ. 


Input: Devender Bhardwaj