नरेंद्र शर्मा/ फरीदाबाद: नए साल की शुरुआत में सिर्फ कुछ घंटे ही बचे हैं. लोग नए साल की स्वागत बड़े ही धूमधाम से करते हैं. इसके लिए पुलिस की तरफ से सुरक्षा व्सवस्था बढ़ा दी गई है और सुरक्षा ते पुख्ता इंतजाम किए जा चुके हैं. जिससे की लोगों को किसी तरह की परेशानी न उठानी पड़े और लोग नए साल का जश्न मना सकें. इसके लिए पुलिसकर्मियों की संख्या भी बढ़ाई जा रही है, ताकि सुरक्षा व्यवस्था मजबूत रखी जा सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए साल के आगाज को लेकर फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुलिस अलर्ट मोड पर है. करीब 2000 पुलिसकर्मियों को नए साल पर ड्यूटी के लिए तैनात किया जाएगा. ताकि नए साल के जश्न को लेकर शराब पीकर किसी किस्म की हुड़दंग बाजी या झगड़े ना हो सके. इसके अलावा बस स्टैंड और रेलवे स्टेशनों पर पुलिस खोजी कुत्तों की मदद से अभियान चलाए हुए हैं, जिससे कि नए साल पर कोई अनहोनी घटना ना हो सके. इतना ही नहीं शहर के तमाम गेस्ट हाउस, ओयो होटल्स आदि पर पुलिस ने सख्त चेकिंग अभियान चलाया हुआ है. साथ ही होटल मालिकों को चेतावनी दी जा चुकी है कि वह अपने होटलों के कमरों को जुआ खेलने और शराब पीने के लिए ने दें. 


ये भी पढ़ें: 1 जनवरी से 45 दिन के लिए बंद रहेगा Ashram Flyover, सामने आई ये बड़ी वजह


नए साल 2023 के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट मोड पर है और करीब 2000 पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैनात भी किए जा चुके हैं.  इसी के तहत पुलिस ने होटल्स और गेस्ट हाउस की चेकिंग कर वहां के रजिस्टर और अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है. साथ ही होटल्स मालिकों को हिदायत दी गई है कि वह किसी भी अनजान व्यक्ति को कमरा किराए पर ना दें और अगर कोई व्यक्ति 24 घंटे के लिए रुकता है तो तुरंत पुलिस को भी सूचित करें.