जगदीप/ बहादुरगढ़: बहादुरगढ़ में महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को दुकानदारों ने पकड़ा, दुकानदारों ने मोबाइल छिनने वाले युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. लोगों का कहना है कि दिन-ब-दिन बहादुरगढ़ में ऐसी वारदातें बढ़ती जा रही हैं. सरेआम होते ये मामलें अपराधियों के बुलंद हौसलों को और प्रशाशन के नाकामयाबी को दर्शाते हैं. बहादुरगढ़ में छीनाझपटी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं. हर रोज चोरों के बढ़ते डर से लोग खौफजदा हो रहे हैं. शहर में चोर और लुटेरों में पुलिस का कोई खौफ नहीं दिखता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े चोरी
आज बहादुरगढ़ के शहर थाने से महज 50 मीटर दूर झज्जर मोड़ पर एक युवक ने दुकान में खरीदारी कर रही महिला से मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की, तभी महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. महिला की चिख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने और दुकानदारों ने युवक का पीछा किया और धर दबोचा. दुकानदारों ने मौके पर ही युवक की पिटाई कर दी उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया. महिला के मोबाइल को लौटा दिया गया है. महिला के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 


ये भी पढ़ेंः देवेंद्र बबली के कार्यक्रम में हंगामा, मंत्री बोले- विपक्ष कर रहा भ्रमित


कठघरे में पुलिस-प्रशासन
सरेआम हो रही चोरी और छिनैती की वारदातों ने स्थानीय लोगों का जीना दूभर कर दिया है. शहर थाने के इतने करीब हुए मामले ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. थाने के नजदीक घटी घटना ने साबित कर दिया है कि चोरों और गुंडों में पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं बचा है. लगातार बढ़ रही ऐसी अपराधिक घटनाएं पुलिस-प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ी करती है. 


ये भी पढ़ेंः Meerut University की छात्रा के साथ करनाल में लूट, सहेली की शादी में आई थी युवती