देवेंद्र बबली के कार्यक्रम में हंगामा, मंत्री बोले- विपक्ष कर रहा भ्रमित
Advertisement

देवेंद्र बबली के कार्यक्रम में हंगामा, मंत्री बोले- विपक्ष कर रहा भ्रमित

हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली का कार्यक्रम में लोगों ने उनका विरोध किया. विरोध देख बबली बोले कि ये लोग विपक्ष द्वारा प्लांट किए हुए हैं. 

देवेंद्र बबली के कार्यक्रम में हंगामा, मंत्री बोले- विपक्ष कर रहा भ्रमित

रोहित कुमार/हिसार: हरियाणा के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के कार्यक्रम में एक बार फिर हंगामा हो गया है. ये हंगामा अब हिसार में जिला स्तरीय पंचायत सम्मेलन में हुआ है. हिसार में पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली, नए सरपंच, ब्लॉक समिति सदस्यों व जिला पार्षदों के साथ जन संवाद करने आए थे, लेकिन कार्यक्रम में हंगामा हो गया.

ये भी पढ़ें: CM केजरीवाल ने साधा BJP पर निशाना, कहा- चीन के आगे क्यों झुक रही भाजपा

 

 

बता दें कि पंचायत मंत्री के बोलने से पहले ही सरपंचों ने सरकार की ई-टेंडरिंग की कंडीशन का विरोध कर दिया. सरपंच कार्यक्रम का विरोध करके बाहर आ गए. सरपंचों के विरोध को देखते हुए पुलिस सतर्क हो गई. बाद में बबली ने संबोधित किया, तो वहीं बाहर विरोध करने वाले सरपंच इंतजार करते रहे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद मंत्री देवेंद्र बबली नाराज सरपंचों से बिना बात किए चले गए.

इस बीच कुछ सरपंचों ने मंत्री की गाड़ी के साथ दौड़ते हुए विरोध के नारे भी लगाए. वहीं बबली समर्थकों ने विरोधियों को जवाब बबली के लिए नारे लगा कर दिया. नाराज सरपंचों का कहना था कि वह अपनी मर्जी से एक गली तक नहीं बना सकते. सरपंचों के अपने स्तर पर काम कराने के अधिकार की रकम भी घटा दी गई हैं. वहीं मंच से बबली ने संबोधित करते हुए कहा कि बाहर जो विरोध कर रहे हैं कि वे या सरपंच प्रतिनिधि होंगे या फिर विरोधी पक्ष के लोग. यह एक साजिश के तहत हो रहा है. पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने मंच से कहा कि कुछ लोग इन्हें भ्रमित करके भेज रहे हैं. कहीं किसी की पावर कम नहीं की, जिन कामों की एकाउंटबिल्टी नहीं थी, उन कामों को ई टेंडरिंग से सरकार करवाना चाहती है. ताकि भ्रष्टाचार न हो. विरोध करने वाले लोग या तो नाम समझ है, या समझना नहीं चाहते, या फिर प्लांटड लोग हैं. बबली ने कहा कि पूरी पंचायतें ईमादारी से काम करना चाहती हैं.

Trending news