Kurukshetra News: एक पेड़ मां के नाम समर्पित राहगीरी कार्यक्रम कुरुक्षेत्र ब्रह्मसरोवर के पास किया गया. इस कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मुख्य रूप से शिरकत की. इस कार्यक्रम में लगभग 23 विभागों की ड्यूटी लगी हुई थी और लगभग 11 विभागों की प्रदर्शनी स्टाल लगाए गए थे. कार्यक्रम में लगाई गई सरकारी विभागों द्वारा प्रदर्शनियों का मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अवलोकन किया और योजनाओं के बारे में जाना.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा में 1 करोड़ 50 लाख के लगभग लगाए जाएंगे पौधे
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बच्चों द्वारा जो खेलकूद किया जा रहे थे उनमें भाग लिया और लगभग सभी खेलों को बच्चों के साथ खेला और उसके बाद कुरुक्षेत्र ब्रह्मसरोवर के वीआईपी घाट के पास पौधरोपण किया. उनके साथ राज्य मंत्री सुभाष सुधा व अन्य नेता गणों ने भी पौधरोपण किया और स्कूली बच्चों को पौधे वितरित किए. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि एक पेड़ मां के नाम अभियान चलाया हुआ है. क्योंकि हरियाणा में पेड़ पौधों की संख्या कम हो गई है और हमने ठाना है कि हरियाणा में लगभग 1 करोड़ 50 लाख पेड़ पौधे लगाए जाएंगे. 


ये भी पढ़े: Ambala News: सरकता जा रहा कांग्रेस के चेहरे से नकाब और सामने आ रहा चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता: अनिल विज


अगर कोई गुनाहेगार है तो उस पर कार्यवाही होगी 
उन्होंने सभी से आवाहन करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाए. वहीं मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस के सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पवार को ईडी द्वारा जो काबू कर गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है. उस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इसमें हमारा कोई भी दखलंदाजी नहीं होती और ईडी एक स्वतंत्र एजेंसी है और वह अपने हिसाब से ही अपना काम करती है.  अगर कोई भी गुनहगार है तो उस पर कार्यवाही होगी.
Input: Darshan Kait