Ambala News: सरकता जा रहा कांग्रेस के चेहरे से नकाब और सामने आ रहा चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता: अनिल विज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2345277

Ambala News: सरकता जा रहा कांग्रेस के चेहरे से नकाब और सामने आ रहा चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता: अनिल विज

Ambala News: सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पवार को ईडी द्वारा कोर्ट में पेश किए जाने पर अनिल विज ने कहा कि सरकता जा रहा है कांग्रेस के चेहरे से नकाब आहिस्ता-आहिस्ता, सामने आ रहा है कांग्रेस के चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता. 

Ambala News: सरकता जा रहा कांग्रेस के चेहरे से नकाब और सामने आ रहा चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता: अनिल विज

Ambala News: सरकता जा रहा है कांग्रेस के चेहरे से नकाब आहिस्ता-आहिस्ता, सामने आ रहा है कांग्रेस के चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता. ये शब्द हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने शनिवार को सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पवार के लिए कहे, जिन्हें ईडी ने अंबाला में सेशन कोर्ट में पेश किया. विज ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने पिछले दस साल के  राज में किया है वो कभी तो बाहर आ जाती है. विज ने कांग्रेस को CLU सरकार की भी संज्ञा दी. 

सोनीपत से कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र पवार को ईडी ने गिरप्तार किया है. जिन्हें शानिवार को अंबाला कोर्ट में पेश किया गया. इस पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने चुटकी ली और शेर के रूप मे कहा कि सरकता जा रहा है कांग्रेस के चेहरे से नकाब आहिस्ता-आहिस्ता, सामने आ रहा है कांग्रेस के चोरी का हिसाब आहिस्ता-आहिस्ता. विज ने कहा कि वे तो हॉउस में भी कांग्रेस को CLU सरकार कहते थे. उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल के अपने राज में जो लूटमार की है आखिर उसे कब तक छुपा कर रखेंगे. तो वो कभी न कभी बाहर आ ही जाती है. विज ने कहा कि ये बड़ी एजेंसी है इनके पास इनफार्मेशन होती है. विज ने कहा कि अब जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि कौन-कौन इसमें शामिल है. विज ने कहा कि आज तक किसी चोर ने ये नहीं माना कि वे चोर है.

ये भी पढ़ें: Delhi: चुनाव में बांसुरी स्वराज की जीत को सोमनाथ भारती ने दी चुनौती, दायर की याचिका

उत्तर प्रदेश सरकार ने कावड़ यात्रा के दौरान दुकानदारों को दूकान पर नाम लिखने के आदेश जारी किए हैं. इसको लेकर विज ने कहा कि उन्हें इसके बारे मे कोई जानकारी नहीं है. वहीं 21 जुलाई को अंबाला में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन होने जा रहा है. इस पर विज ने कहा कि हम समय-समय पर कार्यकर्त्ता सम्मेलन करवाते रहते हैं. विज ने कहा कि हमारी कार्यकर्ताओं की पार्टी है वे उन्हीं के दम पर राजनीती करते हैं. विज ने कहा कि उन्हें चुनावों की कोई विशेष तैयारियां नहीं करनी पड़ती, कार्यकर्ता हर समय तैयार रहते हैं.

INPUT: AMAN KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news